Begin typing your search above and press return to search.

Ravi Kishan-Monalisa Romantic Song: 14 साल छोटी मोनालिसा संग रोमांटिक हुए रवि किशन, जमकर VIDEO हुई वायरल...

Ravi Kishan-Monalisa Romantic Song: इस वीडियो में मोनालिसा और रवि किशन और मोनालिसा ने सारी हदें पार कर दी हैं। इन दोनों का ये अंदाज देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। मोनालिसा और रवि किशन की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Ravi Kishan-Monalisa Romantic Song: 14 साल छोटी मोनालिसा संग रोमांटिक हुए रवि किशन, जमकर VIDEO हुई वायरल...
X
By Gopal Rao

Ravi Kishan-Monalisa Romantic Song: मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहती हैं। रवि किशन ने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्मों में काम किया हैं। रवि किशन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा रवि किशन ने साउथ की कई मूवीज में अपना जलवा बिखेरा हैं। इस बीच रवि किशन का एक पुराना गाना इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है। इस गाने में रवि किशन ने मोनालिसा संग ऐसा रोमांस किया है कि सभी लोग पानी-पानी हो गए हैं।

दरअसल, एक्टर रवि किशन और एक्ट्रेस मोनालिसा का गाना 'कवन जादू' इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस सॉन्ग में मोनालिसा और रवि किशन और मोनालिसा ने सारी हदें पार कर दी हैं। इन दोनों का ये अंदाज देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। मोनालिसा और रवि किशन की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस गाने में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण और सोनाली दत्त ने गाया है। वहीं गाने के बोल अखिलेश पांडे ने लिखे हैं और संगीत गणेश पांडे ने दिया है। देखिए वीडियो...

बता दें कि, मोनालिसा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा के हर पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसाते हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी की दुनिया में धमाल मचा रही हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा मोनालिसा ने कई रियलिटी शोज में भी काम किया है। वो सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आई थी। इस शो की वजह से ही मोनालिसा को असल पहचान मिली थी। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story