Begin typing your search above and press return to search.

Ravi Dubey Birthday: निया शर्मा ने 'बेस्टी' रवि दुबे के जन्मदिन समारोह की तस्‍वीर की पोस्‍ट...

Ravi Dubey Birthday: निया शर्मा ने बेस्टी रवि दुबे के जन्मदिन समारोह की तस्‍वीर की पोस्‍ट...
X
By Gopal Rao

Ravi Dubey Birthday: मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने 'बेस्टी' रवि दुबे पर जन्मदिन का प्यार बरसाया है और समारोह की कुछ झलकियां साझा की हैं।

रवि 23 दिसंबर को 40 साल के हो गए। उन्होंने अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में उनकी 'जमाई राजा' की सह-कलाकार निया भी शामिल हुईं। बाद में उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रवि के जन्मदिन समारोह की झलकियां साझा कीं। 'नागिन 4' की अभिनेत्री ने नारंगी रंग की हॉल्टर नेक ट्यूल ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा था और गोल्डन हील्स के साथ लुक को पूरा किया। निया ने एक्टर अर्जुन बिजलानी, शरद केलकर, करण वाही और रिद्धि डोगरा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। निया ने जन्मदिन को लेकर एक मनमोहक तस्वीर डाली, उसमें लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्लीन शेव में कितने बुरे दिखते हैं।

आप हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे, जन्मदिन मुबारक हो रवि।'' निया को पिछली बार म्यूजिक वीडियो 'सोल' में देखा गया था, जिसे यो यो हनी सिंह ने गाया था। दूसरी ओर, रवि को पिछली बार वेब सीरीज 'लखन लीला भार्गव' में मुख्य भूमिका में देखा गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story