Begin typing your search above and press return to search.

Raveena-Varun Sood News: रवीना टंडन ने 'कर्मा कॉलिंग' में अपने सह-कलाकार वरुण सूद की तारीफ की...

Raveena-Varun Sood News: रवीना टंडन ने कर्मा कॉलिंग में अपने सह-कलाकार वरुण सूद की तारीफ की...
X
By Gopal Rao

Raveena-Varun Sood News: मुंबई। 'कर्मा कॉलिंग' में अपने सह-कलाकार वरुण सूद के साथ अपने ऑफस्क्रीन रिश्ते के बारे में अभिनेत्री रवीना टंडन ने खुलकर बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसे ब्रेक के दौरान वे एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते थे, बातें करते थे और खूब हंसते थे। जहां ऑनस्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी रवीना और वरुण के रिश्ते में कुछ तनाव है, वहीं उनका ऑफस्क्रीन रिश्ता बिल्कुल विपरीत है।

वरुण को प्यारा लड़का बताते हुए रवीना ने कहा, "मैं उनसे पहली बार तब मिली थी, जब हम रुचि के साथ रीडिंग कर रहे थे। वह बहुत शांत स्वभाव के हैं। मुझे लगता है कि वह थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन बाद में उन्‍होंने खुलकर बात की। वह बहुत समर्पित अभिनेता हैं और वह अपनी कला को अच्छी तरह जानते हैं।" उन्‍होंने कहा, ''ब्रेक के दौरान हम सभी एक साथ बैठकर चुटकुले सुनाते थे और शॉट्स के दौरान अपनी हंसी भी नहीं रोक पाते थे। हमने एक विशेष बंधन विकसित किया है और मैं नहीं चाहती कि अहान कोठारी की भूमिका कोई और निभाए। वह बहुत ही होनहार अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि वह बहुत आगे तक जाएंगे।'' आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story