Begin typing your search above and press return to search.

Rashmika mandana Deep Fake Video: आखिर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, डीप फेक को बताया 'डरावना'...

Rashmika mandana Deep Fake Video: आखिर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, डीप फेक को बताया डरावना...
X
By Gopal Rao

Rashmika Mandana Deep Fake Video: मुंबई। आखिर रश्मिका मंदाना ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने डीप फेक वीडियो पर बोलते हुए इसे 'डरावना' बताया। रश्मिका ने आलिया भट्ट का भी डीप फेक वीडियो आ जाने के बाद इस मुद्दे पर साइलेंस ब्रेक करते हुए कहा, "डीपफेक कुछ समय से हमारे बीच मौजूद हैं और हमने इन्हें आम मान लिया है लेकिन यह ठीक नहीं है। हमें तत्परता से इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है, इससे पहले कि ऐसा औरों के साथ हो। रश्मिका ने यह भी कहा वे चाहती हैं कि जो भी लड़की ऐसा कुछ झेले, वो चुप न रहे। आवाज़ उठाए। उसे मदद की ज़रूरत हो तो मदद मांगे।

कुछ ही दिन पहले 'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक मॉर्फ्ड वीडियो वायरल हुआ था। अमिताभ बच्चन समेत बाॅलीवुड की तमाम हस्तियों ने इसके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। लेकिन रश्मिका के बाद काजोल, कैटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट का भी डीप फेक वीडियो वायरल हो गया है।

रश्मिका ने हैदराबाद में अपनी फिल्म एनिमल के प्रमोशन के दौरान एक प्रश्न के जवाब में अपने डीप फेक वीडियो पर अपनी बात रखी। उन्होंने इसे बेहद डरावना बताया। साथ ही उन्होंने फैमिली, फ्रैंड्स और इंडस्ट्री के लोगों का शुक्रिया भी कहा जिन्होंने इस वीडियो पर आपत्ति जताई और खुल के उनके सपोर्ट में खड़े हुए। रश्मिका ने यह भी कहा कि उन्हें लग रहा था कि अगर वे आवाज़ उठाएंगी तो कौन इसकी परवाह करेगा? लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोग उनके सपोर्ट में सामने आए। इससे वे समझी हैं कि आवाज उठाना कितना ज़रूरी है। इसलिए वे चाहती हैं कि सभी लड़कियां ऐसा कुछ होने पर आवाज़ उठाएं और ज़रूरत पड़ने पर मदद मांगें।

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रश्मिका के साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी खास भूमिकाएं हैं।बता दें कि एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story