Begin typing your search above and press return to search.

Rashi-Vani Kapoor Selfie: राशि खन्ना ने वाणी कपूर के साथ सेल्फी की शेयर, इंटरनेट पर हुईं वायरल...

Rashi-Vani Kapoor Selfie: राशि खन्ना ने वाणी कपूर के साथ सेल्फी की शेयर, इंटरनेट पर हुईं वायरल...
X
By Gopal Rao

Rashi-Vani Kapoor Selfie: मुंबई। एक्ट्रेस राशि खन्ना ने बुधवार को अपनी दोस्त वाणी कपूर के साथ मजेदार तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनके मेकअप ट्यूटोरियल की झलक दिखाई गई। 'रुद्र', 'फर्जी', 'ऑक्सीजन', 'मद्रास कैफे' और अन्य प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी राशि ने इंस्टाग्राम पर वाणी के साथ वैनिटी से दो मिरर सेल्फी शेयर की।

तस्वीरों में राशि पेस्टल पिंक स्वेटर और छोटी चेकर्ड स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। वाणी एक ऊंची कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों कैमरे के लिए खुलकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह तब होता है जब आप मेकअप ट्यूटोरियल को दोस्ती और कैमरे के साथ मिलाते हैं।" उन्होंने पोस्ट को फिल्म 'दोस्ताना' में विशाल और शेखर द्वारा गाए गए ट्रैक 'जाने क्यों' का म्यूजिक दिया।

राशि की अगली फिल्म 'अरनमनई 4', 'योद्धा' और 'मेथावी' पाइपलाइन में हैं। दूसरी ओर, वाणी, जिन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर-स्टारर 'शमशेरा' में देखा गया था, उनकी झोली में 'रेड 2' और 'मंडला मर्डर्स' हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story