Begin typing your search above and press return to search.

Ranvir Shorey News: अब रणवीर शौरी ने उठाई बाॅलीवुड में गुटबाजी की बात, कहा यहां हैं दूसरों का करियर बर्बाद करने वाले लोग...

Ranvir Shorey News:

Ranvir Shorey News: अब रणवीर शौरी ने उठाई बाॅलीवुड में गुटबाजी की बात, कहा यहां हैं दूसरों का करियर बर्बाद करने वाले लोग...
X
By Gopal Rao

Ranvir Shorey News: मुंबई। सनफ्लाॅवर 2 अभिनेता रणवीर शौरी ने भी अब खुलकर बाॅलीवुड कैंप्स के खिलाफ़ आवाज़ उठा दी है। उन्होंने ताज़ा इंटरव्यू में कहा कि बाॅलीवुड में बहुत से ऐसे लोग हैं जो दूसरों को पनपने से, आगे बढ़ने से रोकते हैं। यहां तक कि उनका करियर खराब करने से भी गुरेज़ नहीं करते। शौरी ने खुलकर एक नामचीन डायरेक्टर का भी नाम लिया कि किस तरह उन्हें धोखे में रखा गया, जिसके चलते उनके लिए बाॅलीवुड में जमना काफी कठिन रहा।

बाॅलीवुड में जारी गुटबाजी,कैंप्स, नेपोटिज़्म जैसी बातें खूब उठती हैं। हालिया आवाज़ सनफ्लाॅवर 2 में पुलिस का किरदार शानदार तरीके से निभाकर दर्शकों की वाहवाही लूटने वाले एक्टर रणवीर शौरी ने उठाई है। उन्होंने कहा कि जब वे पूजा भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों के संबंध बुरे दौर से गुज़र रहे थे, तब उनके पिता महेश भट्ट ने मुझे इंडस्ट्री में काम न मिलने देने की धमकी दी थी।... संबंध टूटने पर मुझे इंडस्ट्री से पूरी तरह अलग-थलग करने की भी कोशिश की गई। यह सफर मेरे लिए कभी भी आसान नहीं रहा।

इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से अपने मित्रवत संबंधों का भी जिक्र किया। उनके विवादित मामले का ज़िक्र किए बगैर शौरी ने कहा कि बाॅलीवुड में पाॅलिटिक्स है, यहां दूसरों को गिराया जाता है। ऐसे कई लोग हैं जो दूसरों का करियर बर्बाद भी करते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story