Begin typing your search above and press return to search.

Rani Mukerji Latest Updates: रानी मुखर्जी का बड़ा खुलासा, इस प्रोफेशन में था करियर बनाने का सपना, इस तरह आई फिल्मों में...

Rani Mukerji Latest Updates: रानी मुखर्जी का बड़ा खुलासा, इस प्रोफेशन में था करियर बनाने का सपना, इस तरह आई फिल्मों में...
X

रानी मुखर्जी

By NPG News

Rani Mukerji Latest Updates: मुंबई I अपनी आने फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर रानी मुखर्जी सुर्खियों में हैं। रियल लाइफ की कहानी पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया है। मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में रानी मुखर्जी एक ऐसी मां के किरदार में नजर आने वाली हैं जो अपने बच्चे की खातिर नॉर्वे सरकार से भी भीड़ जाती है। इस फिल्म से रानी मुखर्जी करीबन 2 साल बाद वापसी कर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रानी ने फिल्मों में अपनी एंट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

रानी बनना चाहती थी वकील

एक फिल्मी परिवार से होने के बावजूद रानी मुखर्जी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं, बल्कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर वकील या इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहती थीं। एक इंटरव्यू में रानी ने खुद बताया कि फिल्मों में सक्रिय होने के बाद भी उनके माता-पिता घर पर कभी फिल्मों या पैसों से जुड़ी कोई बात नहीं करते थे। इसलिए उन्हें कभी पता ही नहीं चला कि उनके घर की आर्थिक स्थिति खराब थी।

इंटरव्यू के दौरान रानी कहती हैं, " जब मैं बड़ी हो गई तो मुझे एक फिल्म का ऑफर मिला था और फिर मेरी मां ने बड़ी विनम्रता से मुझसे कहा कि एक बार एक्टिंग में हाथ आजमा के देखो, अगर सब कुछ ठीक नहीं रहता है तो तुम वापस अपनी पढ़ाई जारी रख सकती हो। शायद उस वक्त मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मेरे परिवार को आर्थिक मदद की जरूरत थी।

रानी का कहना है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था, पैरेंट्स किसी आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। मेरे माता-पिता ने मुझे और मेरे भाई को जैसी लाइफ स्टाइल दी थी वो काफी आरामदायक थी। लेकिन मैं अपनी मां की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे फिल्मों में कदम रखने के लिए मनाया।आज में अपने प्रोफेशन से बहुत प्यार करती हूं।

बता दें कि राजा की आएगी बारात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया । उससे पहले 1996 में बंगाली फिल्म 'बियेर फूल' से एक्टिंग डेब्यू किया था फिल्म इंडस्ट्री में रानी मुखर्जी ने 25 साल से ज्यादा समय हो चुका है। इसके अलावा निजी जीवन में उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी की है और एक बच्ची की मां है।

Next Story