Begin typing your search above and press return to search.

Rani Chatterjee Video: OMG! कैसरे के सामने ही रानी चटर्जी ने उतारे अपने कपड़े, और फिर दिखाया...

OMG! कैसरे के सामने ही रानी चटर्जी ने उतारे अपने कपड़े, और फिर दिखाया...

Rani Chatterjee Video: OMG! कैसरे के सामने ही रानी चटर्जी ने उतारे अपने कपड़े, और फिर दिखाया...
X
By Gopal Rao

Rani Chatterjee Video: मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की खूबसूरती और फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस अब फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर बराबर ध्यान देने लगी हैं। वो लगभग रोज जिम से नई वीडियो और रील शेयर करती हैं, जो किसी को भी मोटिवेट करने के लिए काफी है। बता दें कि रानी का पूरा फोकस अपना वजन कम करने पर है और वो अपनी कमर को भी अच्छी शेप में लाना चाहती हैं लेकिन इस बार रानी ने सारी हदें पार कर दी हैं और कैमरे के सामने ही कपड़े उतार दिए हैं..तो चलिए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

दरअसल, रानी चटर्जी ने अपनी जिम करती वीडियो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक जिम वियर में दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कभी बाइसेप्स एक्सरसाइज कर रही हैं, तो कभी वेट गेनिंग कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस पसीने से लथपथ दिख रही है। इससे पता चलता है कि रानी जिम में कितनी मेहनत करती हैं। इसके अलावा वीडियो में एक्ट्रेस अपना टॉप भी उतार रही है लेकिन आप कुछ गलत समझे उससे पहले ही आपको बता दें कि रानी अपनी सेक्सी बॉडी को मिरर में देखने के लिए टॉप को उतारती हैं और खुद की कमर को देखती हैं। रानी का जिम वियर लुक काफी हॉट है, जो किसी के भी पसीने छुड़ा सकता है। देखिए वीडियो...

बता दें कि रानी चटर्जी ने आठ महीने बाद जिम शुरू किया है., उससे पहले वो अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थी।एक्ट्रेस की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू 25 मई को टीवी पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रानी जेठानी का रोल प्ले कर रही हैं,जो अपने घर में देवरानी के रूप में छोटी बहन चाहती हैं। फिल्म बहुत मजेदार है, अगर आपने फिल्म नहीं देखी है, तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story