Begin typing your search above and press return to search.

Rani Chatterjee -'72 Hooren' Movie: मुस्लिम हूं इसका मतलब यह नहीं... फिल्म ’72 हूरें’ को लेकर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का बड़ा बयान, जानिए और क्या कहा...

Rani Chatterjee -72 Hooren Movie: मुस्लिम हूं इसका मतलब यह नहीं... फिल्म ’72 हूरें’ को लेकर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का बड़ा बयान, जानिए और क्या कहा...
X
By Gopal Rao

Rani Chatterjee -'72 Hooren' Movie : मुंबई I भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फिल्मों के अलावा रानी म्यूजिक वीडियोज और रील्स से धमाल मचाती रहती हैं। अब उन्होंने फिल्म 72 हूरें को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे लेकर लोग दो गुटों में बंटे दिख रहे हैं। रानी ने मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने इस तरह की फिल्में बनाकर और भावनाओं से खेलकर पैसे कमाने का रास्ता खोज लिया है। उन्होंने कहा कि ट्रेलर में कुरान के बारे में जो भी दिखाया गया है वह गलत है। कुरान यह कभी नहीं सिखाता है कि किसी की हत्या कर दी जाए। मेकर्स ने शायद कुरान नहीं पढ़ी है नहीं तो वह ट्रेलर में इस तरह के डायलॉग नहीं दिखाते।

ट्रेलर में गलत दिखाया गया- रानी:- रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है और वह मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। आज तक के साथ बातचीत में रानी कहती हैं, आदिपुरुष में बहुत सी गलत चीजें दिखाई गई हैं। फिल्म चाहे हिंदू देखे या मुस्लिम देखे उसे यह गलत ही लगेगा। भारत में मुस्लिमों ने भी रामायण को देखा है उसे जाना है। टीवी पर प्रसारण के दौरान इसे सभी देखते थे। अगर कुछ गलत दिखाया जाता है तो बुरा लगेगा। रानी ने आगे कहा कि द केरल स्टोरी के चलने के बाद से लोग इसका फायदा उठाने में लग गए हैं। उनका मानना है कि राजनीति या फिल्मों के जरिए नफरत फैलाई जाती है। आम लोगों का इसमें इंटरेस्ट नहीं है। ऐसी चीजें दिखाकर आखिर मेकर्स क्या हासिल करना चाहते हैं। वह कहती हैं कि आखिर कुरान में कहां लिखा कि लोगों की हत्या की जाए। यह केवल नफरत फैलाने का एजेंडा है। उन्होंने कहा कि वह मुस्लिम हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें और उनके परिवार को देखकर आतंकवादी कहेंगे। एंटी मुस्लिम फिल्में बनाकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story