Begin typing your search above and press return to search.

Randeep-Lynn Laishram Wedding: जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूसरे के जीवन साथी बने रणदीप हुड्डा और लिन, देखिए शादी की पहली तस्वीरें...

Randeep-Lynn Laishram Wedding: जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूसरे के जीवन साथी बने रणदीप हुड्डा और लिन, देखिए शादी की पहली तस्वीरें...
X
By Gopal Rao

Randeep-Lynn Laishram Wedding: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध गए हैं। जोडे़े़ ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्‍ट की। वहीं उनके फैंस उनके पारंपरिक विवाह समारोह को देखकर आश्चर्यचकित हो गए।

ये लवबर्ड्स बुधवार को इम्फाल में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की। इस जोड़े ने शन्नापुंग रिसॉर्ट में अपनी शादी की रस्‍में पूरी की। रणदीप ने सोशल मीडिया पर लिन के साथ शादी की तस्वीरें साझा कीं। 'सरबजीत' अभिनेता ने सादा सफेद कुर्ता, धोती और मैचिंग शॉल लिया हुआ था। उन्होंने सिर पर सफेद और सुनहरे रंग की पगड़ी भी पहनी हुई थी।

दूसरी ओर, लिन पारंपरिक मणिपुरी पोटलोई पोशाक में एक राजकुमारी की तरह लग रही थी, जो मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट है। उस पर भारी सजावटी काम के साथ लाल साटन का कपड़ा सजा हुआ था। उन्होंने काले और सुनहरे रंग का सजावटी ब्लाउज को चुना और पारंपरिक सोने के आभूषणों के साथ शादी का लुक पूरा किया।

तस्वीरों के कैप्शन में रणदीप ने लिखा, "आज से, हम एक हैं , जस्ट मैरिड।'' विजय वर्मा ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा: "यू गाइज।" गौतम गुलाटी ने कहा, "बधाई हो बिग बी... गॉड ब्लेस।" कनिका मान ने लिखा: "वाह सुंदर।" शादी से पहले, रणदीप ने लैशराम की मैतेई परंपराओं में शादी करने पर अपना उत्साह व्यक्त किया था। रणदीप और लिन काफी समय से रिलेशनशिप में थे। लिन 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। शादी का रिसेप्शन बाद में मुंबई में होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story