Begin typing your search above and press return to search.

Randeep Hooda News: मुख्यमंत्री से एक्टर रणदीप हुड्डा ने लगाई मदद की गुहार, क्या हुआ ऐसा, तस्वीरें की शेयर...

Randeep Hooda News: मुख्यमंत्री से एक्टर रणदीप हुड्डा ने लगाई मदद की गुहार, क्या हुआ ऐसा, तस्वीरें की शेयर...
X
By Gopal Rao

Randeep Hooda News: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा ने सुरई वन क्षेत्र में एक बाघिन को उसके पेट के निचले हिस्‍से में जाल से बंधा पाया। अभिनेता ने बाघिन को बचाने और उसका इलाज कराने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और संबंधित अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है।

हुडा को उनकी सामाजिक सक्रियता के लिए जाना जाता है, और उन्होंने पहले भूखमरी के बारे में सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाई थी और आत्महत्या विरोधी पहल में भी भाग लिया था। 'सरबजीत' फेम अभिनेता ने एक्स पर जंगल में दौड़ रही एक बाघिन की तस्वीर साझा की, जिसके पेट पर जाल फंसा हुआ था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "उत्तराखंड के सुरई वन रेंज में एक बाघिन अपने पेट पर जाल लेकर घूम रही है। अधिकारियों से अनुरोध है कि उसे बचाने और उसका इलाज करने के लिए तत्काल कार्रवाई करें।''

'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' एक्टर ने अपने पोस्ट में राज्य के मुख्यमंत्री को भी टैग किया। रणदीप 29 नवंबर को अभिनेत्री लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने इंफाल, मणिपुर में परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में लीड रोल में नजर आएंगे। उनकी झोली में 'अनफेयर एंड लवली' भी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story