Begin typing your search above and press return to search.

Randeep Hooda Wedding: इस उम्र में रणदीप हुड्डा कर रहे शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली दुल्हनिया

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा अपनी गर्लफ्रेंड से इसी महीने शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने शादी का कार्ड जारी कर लोगों को बता दिया कि कब-कहां और किस तारीख को शादी होने जा रही है।

Randeep Hooda Wedding: इस उम्र में  रणदीप हुड्डा कर रहे शादी, जानिए कौन है उनकी होने वाली दुल्हनिया
X
By Shanti Suman

Randeep Hooda Wedding:बड़ी एकादशी के बाद से शादियों का सीजन शुरू हो गया है तो भला बॉलीवुड इससे अछूता कैसे रह सकता है। खबर है कि बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधन जा रहे हैं। इन चर्चाओं पर एक्टर ने खुद विराम लगा दिया है और जगजाहिर कर दिया है कि शादी की चर्चाएं बिलकुल ठीक हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड से इसी महीने शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने शादी का कार्ड जारी कर लोगों को बता दिया कि कब-कहां और किस तारीख को शादी होने जा रही है।

रणदीप हुड्डा शेयर किया शादी की खबर

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम इस महीने शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक कम्बाइन नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने फैंस को ये गुड न्यूज फैंस के साथ साझा कर फंक्शन की 1-1 डिटेल खुद रिवील की है।रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने जो कार्ड साझा करते हुए रणदीप और लिन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘हमारे पास एक्साइटिंग न्यूज हैं’.


इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है- ‘जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, उसी महाभारत से प्रेरित होकर, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इंफाल, मणिपुर में होगी. इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा. जैसा कि हम इस नए सफर के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे’।

जानकारी के मुताबिक रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी में मणिपुर के पारंपरिक परिधान पहनेंगे। बताया जा रहा है कि इस शादी में मणिपुरी लोक गीतों से मेहमानों का स्वागत किया जाएगा और पारंपरिक पकवान परोसे जाएंगे।


कौन हैं लिन लैशराम?

रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी लिन लैशराम एक्ट्रेस हैं।. मणिपुर के इम्फाल की रहने वाली हैं। 19 दिसंबर 1985 में इंडिया के नॉर्थ ईस्टर्न स्टेट में जन्मीं लिन पेशे से सक्सेसफुल बिजनेसवुमन भी हैं।लिन लैशराम साल 2008 में वह मिस नॉर्थ ईस्ट इंडिया की पहली रनरअप रही थीं. हैंडक्राफ्टेड जूलरी का इनका काम है। इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, बस फर्क इतना है कि इन्हें कम ही लोग जानते और पहचानते हैं। इनकी कुछ खास फैन फॉलोइंग फिल्म इंडस्ट्री में रहकर बन नहीं पाई है।लिन ने जिन फिल्मों में काम किया है, वो हैं 'रंगून', 'मैरी कॉम' और 'ओम् शांति ओम्'. इसके अलावा लिन ने 'हैट्रिक' में कैमियो रोल प्ले किया थाय़ साथ ही विशाल भारद्वाज की फिल्म 'मटरू की बिजली का मन डोला' में भी एक छोटा सा रोल निभाया था। हालांकि, इन्हें इन फिल्मों से कुछ खास पहचान मिल नहीं पाई. सोशल मीडिया पर एक नजर दौड़ाएं तो लिन के 93 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फूडी हैं. साथ ही इन्हें कुकिंग करने का भी शौक है। बता दें कि लिन और रणदीप ने 25 अक्टूबर 2022 को अपने रिश्ते को कंफर्म किया था।

Next Story