Begin typing your search above and press return to search.

Ranbir Kapoor Nude Video: रणबीर का न्यूड वीडियो हुआ वायरल, इस फेमस एक्ट्रेस के साथ बिना कपड़ों के आए नजर, देखिए...

Ranbir Kapoor Nude Video: रणबीर का न्यूड वीडियो हुआ वायरल, इस फेमस एक्ट्रेस के साथ बिना कपड़ों के आए नजर, देखिए...
X
By Gopal Rao

Ranbir Kapoor Nude Video: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है और रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है। फिल्म को फैन्स का काफी सपोर्ट मिल रहा है लेकिन इसी बीच फिल्म में एक ऐसा न्यूड सीन जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर फिल्म एनिमल का एक क्लिप तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर कपूर, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में तृप्ति, सिनेमैटिकली न्यूड नजर आ रही हैं। तृप्ति और रणबीर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ जहां तारीफ कर रहे, तो वहीं कुछ इसे नापसंद कर रहे। यहां देखिए वीडियो...

गौरतलब है कि एनिमल में रणबीर कपूर के साथ ही साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म ने बीते दिन यानी एक दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और फिल्म हिंदी के साथ ही तेलुगू, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का क्लैश, विकी कौशल स्टारर सैम बहादुर से है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story