Begin typing your search above and press return to search.

Ranbir Kapoor Daughter Pics Viral: रणबीर का बेटी राहा के साथ प्यार भरा अहसास, देख हो जाएंगे इमोशनल, तस्वीर पर फैंस लुटा रहे प्यार...

Ranbir Kapoor Daughter Pics Viral: रणबीर का बेटी राहा के साथ प्यार भरा अहसास, देख हो जाएंगे इमोशनल, तस्वीर पर फैंस लुटा रहे प्यार...
X
By NPG News

Ranbir Kapoor Daughter Pics Viral: मुंबई I रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार होली पर रिलीज हो रही है। लेकिन रणबीर से ज्यादा उनके पर्सनल चीजें उनके फैंस को खींचती है। जैसे उनका बेटी राहा के साथ बॉन्डिंग लोग देखने के लिए परेशान रहते है। और रणबीर भी अपने फैंस को परेशान नहीं करते हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया पर नहीं है, लेकिन उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। जब से रणबीर पिता बने हैं, तब से अक्सर मीडिया में अपनी लाडली राहा के बारे में बात करते हैं। रणबीर, राहा को बहुत मिस करते हैं और हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था। कि वो अपनी बेटी से कुछ दिन के लिए दूर हो गए थे क्योंकि आलिया राहा को लेकर अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग करने कश्मीर चली गई थीं।

बेबी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट भी अपने काम पर लौटी थीं। अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूट के लिए कश्मीर गई थीं। जिस समय आलिया बेबी राहा के साथ कश्मीर की वादियों में शूटिंग कर रही थी, उस समय रणबीर अपनी लाडली को बेहद मिस कर रहे थे। लेकिन, अब आलिया कश्मीर से लौट आई हैं और ऐसे में रणबीर कपूर को निजी हवाई अड्डे पर राहा के साथ स्पॉट किया गया। दोनों पापा-बेटी की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में खुशी-खुशी कुछ डैडी ड्यूटी करते हुए नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर इस समय अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज में अब महज दो दिन रह गए हैं। ऐसे में वो अलग-अलग शोज और शहरों में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद रणबीर, राहा के आने की खबर मिलते ही एयरपोर्ट पहुंच गए। निजी एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरों में रणबीर राहा को अपने सीने से चिपकाए नजर आ रहे हैं और अभिनेता के इस अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं। फोटोज के साथ-साथ एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं।

Next Story