Begin typing your search above and press return to search.

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt: रणबीर-आलिया को लेकर विरोध में उतरा बजरंग दल, पुलिस ने की पिटाई... जानें पूरा मामला

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt: रणबीर-आलिया को लेकर विरोध में उतरा बजरंग दल, पुलिस ने की पिटाई... जानें पूरा मामला
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन-दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी है. दोनों की ये फिल्म आगामी 9 सितंबर को रिलीज होगी. इसी फिल्म को लेकर बीते दिनों रणबीर और आलिया मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे. लेकिन वहां पहुंचने के बाद दोनों की एक्साइटमेंट खत्म हो गई क्योंकि वहां पहुंचते ही उनका स्वागत विरोधियों से हुआ. वहां बजरंग दल के लोगों ने रणबीर और आलिया को महाकाल के मंदिर जाने नहीं दिया.

दरअसल, मंगलवार शाम 7 बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के महाकाल मंदिर में आने की भनक जैसे ही हिंदू संगठनों को लगी तो अलर्ट हो गए. शाम 4 बजे से मंदिर के बाहर एक्टर्स के पहुंचने के समय से पहले वीआईपी प्रवेश द्वार के आसपास विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित होना शुरू हो गए. इसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी. जैसे ही प्रोडक्शन टीम और अधिकारियों की गाड़ी तय समय पर प्रवेश द्वार पर पहुंची, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शरू कर दी. काले झंडे दिखाये और प्रदर्शन किया. पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की पुलिस से जमकर बहस हुई. देखिए वीडियो...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई से उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे पर उन्हें बिना दर्शन के वापस लौटना पड़ा. वजह थी कि रणबीर कपूर का विरोध करने के लिए मंदिर के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ता इकठ्ठे हो गए थे. ये लोग रणबीर कपूर को काले झंडे दिखा रहे थे. इनकी पुलिस से झड़प भी हुई. ये सब देखकर आलिया भट्ट ने मंदिर के अंदर जाने से मना कर दिया. आलिया प्रेगनेंट हैं उन्होंने कहा कि कोई दुर्घटना ना घट जाए ऐसे माहौल में वो अंदर नहीं जाना चाहतीं, सिर्फ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ही अंदर जाकर महाकाल के दर्शन किए.

Next Story