Begin typing your search above and press return to search.

Ranbir-Alia Christmas Party: लाजवाब हैं आलिया-रणबीर की क्रिसमस वाली ये तस्वीरें, गले लगाकर एक्ट्रेस को किया Kiss, देखिए

Ranbir-Alia Christmas Party: लाजवाब हैं आलिया-रणबीर की क्रिसमस वाली ये तस्वीरें, गले लगाकर एक्ट्रेस को किया Kiss, देखिए
X
By Gopal Rao

Ranbir-Alia Christmas Party: मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा ही जश्न के मूड में रहते हैं और जब मौका क्रिसमस का हो तो सेलिब्रेशन तो बनता है। तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी इन दिनों जश्न में डूबे हैं। कुछ सेलेब्स क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए देश से बाहर गए हैं, वहीं कुछ ने देश में रहते हुए ही बड़े दिन का जश्न मनाया। वही साल के आखिरी त्योहार यानी क्रिसमस सेलिब्रेशन के खास मुके पर अपने पिता महेश भट्ट के आवास पर क्रिसमस पार्टी में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि वह इसके लिए आभारी हैं।

दरअसल आलिया अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर, बहन शाहीन, फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी के साथ क्रिसमस पार्टी में शामिल हुईं। अभिनेत्री ऑलिव ग्रीन रंग की वन-शोल्डर ड्रेस और सांता हेडबैंड में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नो-मेकअप लुक के साथ, आलिया ने अपनी प्राकृतिक चमक और डिंपल वाली मुस्कान दिखाई।तस्वीरों में आलिया अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के साथ नजर आई। देखिए तस्वीरें...

दूसरी तस्वीर में रणबीर और आलिया सोफे पर बैठे हुए हैं, जिसमें रणबीर, आलिया पर प्‍यार बरसा रहे हैं। इसमें आलिया को खुशी से घूमते हुए देख सकते हैं। तस्‍वीरों में उनकी बेटी राहा के नाम के साथ क्रिसमस की सजावट की एक सुंदर झलक भी देखी जा सकती है। उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान के साथ एक सेल्फी भी साझा की। 'गली बॉय' अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस पार्टी के लिए आभारी हूं, इतना कुछ करने के लिए आभारी हूं, मेरी क्रिसमस, हैप्पी, हैप्पी ऑलवेज।'' आलिया की पाइपलाइन में फिल्‍म 'जिगरा' है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story