Begin typing your search above and press return to search.

Ranbir-Alia Bhatt Kiss: रणबीर-आलिया भट्ट का Kiss वीडियो वायरल, भरी महफिल में एक्टर-एक्ट्रेस ने किया ये कांड...

Ranbir-Alia Bhatt Kiss: सिर पर एक ग्लास को बैलेंस करने की भी कोशिश कर रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी शामिल हुईं, जो ऑफ-शोल्डर डीकंस्ट्रक्टेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। परफॉर्मेंस के दौरान रणबीर ने अपनी पत्नी के गाल पर किस भी किया।

Ranbir-Alia Bhatt Kiss: रणबीर-आलिया भट्ट का Kiss वीडियो वायरल, भरी महफिल में एक्टर-एक्ट्रेस ने किया ये कांड...
X
By Gopal Rao

Ranbir-Alia Bhatt Kiss: मुंबई। बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' के ट्रैक 'जमाल कुडु' पर डांस करते देखा गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर और आलिया एक अवॉर्ड शो में शामिल होते नजर आ रहे हैं। क्लिप में दोनों 'जमाल कुडु' पर बॉबी देओल के डांस मूव्स को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। गाने पर डांस करते समय दोनों ने अपने सिर पर एक गिलास रखा हुआ था। रणबीर ने डांस का समापन आलिया के गाल पर चुंबन के साथ किया। 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं। नीचें देखिए वीडियो...

बता दें कि, फिल्म एक हिंसक व्यक्ति के बारे में है जिसे अपने अलग हो चुके पिता की हत्या के प्रयास के बारे में पता चलता है और वह बदला लेने और विनाश के अंधेरे रास्ते पर निकल पड़ता है। 'जमाल कुडु' फिल्म में बॉबी के खतरनाक किरदार अबरार के लिए एंट्री स्कोर है। हालांकि, लोकप्रियता के कारण इसे बाद में फिल्म के एल्बम में एक ट्रैक के रूप में रिलीज किया गया। दिसंबर में रिलीज होने के बाद से इस ट्रैक को यूट्यूब पर वन मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story