Begin typing your search above and press return to search.

Ram Sethu: अक्षय कुमार मुश्किलों में, फिल्म रामसेतु को लेकर एक बार फिर हुआ बवाल... जानिए क्या है मामला

Ram Sethu: अक्षय कुमार मुश्किलों में, फिल्म रामसेतु को लेकर एक बार फिर हुआ बवाल... जानिए क्या है मामला
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर फिल्म रामसेतू में तथ्य को गलत दिखाने को लेकर एक्टर को लीगल नोटिस भेजा था। सुब्रमण्यम की आरे इस मामले को देख रहे एडवोकेट सत्य सभरवाल को अक्षय का जवाब भी मिला है लेकिन बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी एक्टर के जवाब से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे।

रामसेतु फिल्म को लेकर गर्माए इस मामले में सांसद ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है, ट्वीट में लिखा है- अक्षय कुमार और उनकी फिल्म रामसेतु को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी ने लिगल नोटिस का जवाब एडवोकेट सत्य सभरवाल को भेज दिया है। उनकी ओर से भेजा गया जवाब अस्पष्ट है इसलिए एडवोकेट सत्य एक विशिष्ट उत्तर के लिए एक प्रत्युत्तर भेज रहे हैं। अगर जल्द ही ऐसा कोई जवाब नहीं आया तो कोर्ट में हर्जाने का मुकदमा दायर किया जाएगा। बता दें अक्षय की फिल्म राम सेतु को लेकर स्वामी सुब्रमण्यम ने यह भी जानने की मांग की थी कि राम सेतु पर उनकी कानूनी कार्यवाही को फिल्म में शामिल क्यों नहीं किया गया है।

दरअसल, जुलाई महीने में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार और उनकी फिल्म रामसेतु के मेकर्स को ट्वीट कर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दी थी। उन्होंने ट्वीट में कहा था- 'मैं एक्टर अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं, क्योंकि उन्होंने फिल्म 'रामसेतु' में गलत तथ्य पेश किए हैं, जिसमें रामसेतु की इमेज को काफी नुकसान पहुंचा है। मेरे वकील सत्य सभरवाल इस पूरे मामले को देख रहे हैं। 'इसके बाद स्वामी ने अक्षय और प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ लीगल नोटिस जारी कर दिया था। इस नोटिस में उन्होंने लिखा, स्वामी ने कानूनी नोटिस के माध्यम से मांग की थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट उनके साथ साझा की जाए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि फिल्म में तथ्यों का कोई तथ्य गलत तरीके से पेश ना किया गया हो। उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा था कि मुंबई सिनेमा (या यूं कहें कि Sin-E-Ma) वालों की झूठी या गलत चीजें दिखाने की एक खराब आदत हो गई है।

Next Story