Begin typing your search above and press return to search.

Rakul Preet Singh Wedding: रकुल प्रीत और जैकी की शादी तारीख आई सामने, इस दिन बजेगी शहनाई और बनेंगे दूल्हा-दुल्हन...

Rakul Preet Singh Wedding: रकुल प्रीत और जैकी की शादी तारीख आई सामने, इस दिन बजेगी शहनाई और बनेंगे दूल्हा-दुल्हन...
X
By Gopal Rao

Rakul Preet Singh Wedding: मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह जोड़ा गोवा में शादी करेगा। इस जोड़े ने अक्टूबर 2021 में इंस्टाग्राम पर इसे आधिकारिक बना दिया था। इस साल की शुरुआत में जैकी भगनानी ने अभिनेत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक रील साझा की, जिसमें उन्होंने और रकुल ने अब तक एक साथ बिताए पलों को दिखाया है।

दरअसल, रील में उनके वेकेशन डायरीज, डिनर डेट्स, रेड कार्पेट वॉक के साथ-साथ स्टेज परफॉर्मेंस की झलकियां थी। इस पोस्‍ट के साथ जैकी ने अपनी प्रेमिका के लिए एक नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा, "विशेष दिन पर मैं उस व्यक्ति के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूं, जो मुझे हमेशा आश्चर्यचकित कर देती है। आपके साथ हर दिन एक अविश्वसनीय यात्रा जैसा लगता है और कभी भी कोई सुस्त पल नहीं आता। आप मेरे साथी से कहीं अधिक हैं, आप मेरे विश्वासपात्र हैं, आप मेरे जीवन को प्यार और हंसी से भर देते हैं।'' रिपोर्टों के अनुसार, रकुल और जैकी दोनों फिलहाल छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। अपनी शादी की योजना के संबंध में जोड़े की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story