Begin typing your search above and press return to search.

रकुल प्रीत सिंह ने किया धांसू डांस, बेली मूव्स देख फैंस के छूटे पसीने... लोगों बोले- OMG

रकुल प्रीत सिंह ने किया धांसू डांस, बेली मूव्स देख फैंस के छूटे पसीने... लोगों बोले- OMG
X
By NPG News

मुंबई I एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें उन्हें शाह गिल और अली सेठी के गाने पसूरी पर डांस करते हुए देखा जा सकता हैl खास बात यह है कि गाने में रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कलर की ब्रॉलेट और घाघरा पहनकर सिजलिंग डांस करती नजर आ रही हैंल

रकुल ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पसूड़ी' पर बेहतरीन डांस करती देखी जा सकती हैं। इस दौरान 'यारियां' स्टार को ब्लैक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप में देखा जा सकता है। वीडियो में रकुल बेली डांस मूव्स से लेकर कन्टम्परेरी तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे हालिया पसंदीदा गाने के लिए मेरी भावना', साथ ही उन्होंने इस डांस के कोरियोग्राफर को भी टैग करते हुए धन्यवाद कहा है।

रकुल प्रीत सिंह का यह धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस फैंस को खूब पसंद आ रहा है। सभी वीडियो पर कमेंट कर उनके डांस मूव्स और खूबसूरत लुक की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके डांस को लाजवाब बता रहा है, तो कोई रकुल के लुक्स को देख दीवाना हो रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,"वाओ।" तो दूसरे ने लिखा, "वाह.... माइंड ब्लोइंग रकुल।" इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रकुल के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने रकुल के पोस्ट पर कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर की है। इसके साथ ही उनके कथित बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने भी रकुल के डांस मूव्स की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, "क्या आप मुझे भी यह सिखा सकती हैं?"

Next Story