Begin typing your search above and press return to search.

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत ने चमचमाती ड्रेस पहन फैंस के दिलों पर चलाई छुरिया, सिजलिंग अंदाज में दिए किलर पोज

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत ने चमचमाती ड्रेस पहन फैंस के दिलों पर चलाई छुरिया, सिजलिंग अंदाज में दिए किलर पोज
X
By Gopal Rao

Rakul Preet Singh Photos : मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने खूबसूरत लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का दिल लूट लेती हैं. रकुल अपने लुक्स के लिए काफी जानी जाती हैं. आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और रकुल प्रीत के पोस्ट करते ही उस पर लाखों लाइक्स आ जाते हैं. रकुल बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए काफी जानी जाती हैं. बॉलीवुड में उन्होंने काफी सारी हिट फिल्में दी हैं, और वो सिर्फ अपनी एक्टिंग की वज़ह से नहीं बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह खूबसूरत ड्रेस पहन अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह चमचमाती हुई ड्रेस पहन अपने कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल लूट रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कुछ ही समय में 70000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे. सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस का यह लुक बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हसीनाओं को पीछे छोड़ रहा है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story