Begin typing your search above and press return to search.

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का कार्ड वायरल, जानें कब और कहां होंगे कपल के 7 फेरे

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। जहां पूरे देश में लोग अपनों की शादियों में आनंद ले रहे हैं, वहीं बॉलीवुड भी दो सितारों की शादी में शामिल होने के लिए तैयार है।

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का कार्ड वायरल, जानें कब और कहां होंगे कपल के 7 फेरे
X
By R Asim

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। जहां पूरे देश में लोग अपनों की शादियों में आनंद ले रहे हैं, वहीं बॉलीवुड भी दो सितारों की शादी में शामिल होने के लिए तैयार है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अब दोनों सितारों की शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जो कपल की तरह ही बेहद शानदार है।

पिंकविला ने रकुल और जैकी की शादी के कार्ड की तस्वीरें साझा की हैं, जो बहुत मनमोहक लग रहा है। गुलाबी फूलों से जे पहले पेज पर एक नीला दरवाजा खुल रहा है, जो समुद्रतट की ओर जाता है। इसके बीच में रकुल और जैकी ने हैशटैग #ABDONOBHAGNANI लिखा है। अगले पेज पर तस्वीर में एक शाही मंडप दिख रहा है, जिसमें लिखा है कि दोनों के फेरे बुधवार, 21 फरवरी, 2024 को

रकुल अपने बॉयफ्रेंड जैकी से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों की शादी 21 फरवरी को गोवा की एक खूबसूरत जगह पर होने वाली है। बता दें, दोनों की जिंदगी में गोवा एक खास जगह रखता है क्योंकि यहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। एक करीबी सूत्र के अनुसार, दोनों अपने परिवार और करीबी दोस्तों के सामने सात फेरे लेंगे। शादी में इंडस्ट्री से किसी के भी शामिल होने की उम्मीद नहीं है।

परिवार और करीबी दोस्ते के बीच सात फेरे लेने के बाद, रकुल और जैकी मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन देने की योजना बना रहे हैं। यह रिसेप्शन 22 जनवरी के बाद होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय हस्तियों शामिल होंगी। रिसेप्शन बहुत शानदार होने वाला है। इसमें निर्देशकों और निर्माताओं सहित कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी नहीं आई है कि यह किस जगह पर आयोजित किया जाएगा।

रकुल और जैकी के रिसेप्शन में बहुत से नामी सितारे शामिल होंगे। दोनों कलाकारों की इस खुशी में सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करण जौहर, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पृथ्वीराज सुकुमारन, नागा चैतन्य, आयुष्मान खुराना, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, करिश्मा कपूर, अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू जैसे कलाकार शामिल होंगे। इनके साथ ही मुंबई के भव्य रिसेप्शन के लिए विकास भाल, डेविड धवन को भी आमंत्रित किया गया है।

रकुल और जैकी यूं तो पड़ोसी थे, लेकिन उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। दोनों ने अपने रिश्ता साल 2021 में सार्वजनिक किया था।



R Asim

R Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story