Begin typing your search above and press return to search.

Rakul-Jackky Wedding First Photo: शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी, रोमांटिक अंदाज में कपल की पहली तस्वीरें आई सामने...

Rakul-Jackky Wedding First Photo: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 21 फरवरी के दिन परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पहले आनंद कारज रीति-रिवाज से शादी की। फिर सिंधी रीति-रिवाज से ब्याह रचाया। वहीं अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं।

Rakul-Jackky Wedding First Photo: शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी, रोमांटिक अंदाज में कपल की पहली तस्वीरें आई सामने...
X
By Gopal Rao

Rakul-Jackky Wedding First Photo: मुंबई। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 21 फरवरी के दिन परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पहले आनंद कारज रीति-रिवाज से शादी की। फिर सिंधी रीति-रिवाज से ब्याह रचाया। वहीं अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं। जी हां, इंतजार खत्म हो गया है। रकुल ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी और जैकी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार, शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा सभी मेहमानों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करेगा। करीबी दोस्त और परिवार इस खुशी के मौके का जश्न मनाने में जोड़े के साथ शामिल होंगे। शिल्पा और राज के अलावा, रकुल के करीबी दोस्त और अभिनेता वरुण धवन ने रकुल और जैकी के लिए एक स्पेशल परफॉरमेंस दी थी। संगीत सेरेमनी में वरुण ने 'कुली नंबर 1' के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर डांस किया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story