Begin typing your search above and press return to search.

Rakhi Sawant Video: पुलिस की पूछताछ के बाद गंगूबाई स्टाइल में स्टेशन से निकलीं राखी सावंत, पति आदिल के साथ आईं नजर...

पुलिस स्टेशन से लंबी पूछताछ के बाद बाहर निकली हैं। हिजाब पहने अपने पति आदिल के साथ पुलिस स्टेशन से निकली हुई राखी शांत नजर आई उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने गंगूबाई स्टाइल में बस सिर के ऊपर से हाथ जोड़ लिए।

Rakhi Sawant Video: पुलिस की पूछताछ के बाद गंगूबाई स्टाइल में स्टेशन से निकलीं राखी सावंत, पति आदिल के साथ आईं नजर...
X
By NPG News

मुंबई I इन दिनों राखी सावंत पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है. अंबोली पुलिस ने गुरुवार 19 जनवरी 2023 को गिरफ्तार किया था। राखी पर शर्लिन चोपड़ा ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि दिनभर की जांच और पूछताछ के बाद राखी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने की सबसे ज्यादा संभावना थी, लेकिन उन्हें जमानत दे दी गई। पुलिस स्टेशन से लंबी पूछताछ के बाद बाहर निकली हैं। हिजाब पहने अपने पति आदिल के साथ पुलिस स्टेशन से निकली हुई राखी शांत नजर आई उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने गंगूबाई स्टाइल में बस सिर के ऊपर से हाथ जोड़ लिए। यहां तक ​​कि उनके पति आदिल खान भी उनकी हरकतों पर मुस्कुराए बिना नहीं रह सके।

दरअसल, राखी ब्राउन कलर के कुर्ते और काले हिजाब में दिखीं, स्टेशन से निकलते समय थोड़े टेंशन में नजर आ रही थीं। आदिल ने पैपराजी से उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की। राखी सावंत की अग्रिम जमानत अर्जी बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत ने खारिज कर दी, जिसके बाद उन्हें गुरुवार को उन्होंने पुलिस ने बुला लिया। उन्हें बताया कि, 'अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को घर जाने की अनुमति दे दी। पुलिस का कहना है कि राखी ने पूछताछ में सहयोग किया और अपना मोबाइल फोन भी हमें जांच के लिए सौंप दिया है, इसलिए उन्हें और ज्यादा रखने का कोई ठोस कारण नहीं है। एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने एक दूसरी एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर राखी सावंत को पूछताछ के लिए बुलाया था। पीड़ित एक्ट्रेस ने अपने वीडियो लिंक और तस्वीरें कथित रूप से सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के लिए राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने राखी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354A और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। देखिए वीडियो...

आपको बता दे कि, राखी सावंत के लिए आजकल मुसीबत कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी मां कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने मां के इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार भी लगाई थी। बाद में पता चला कि मुकेश अंबानी ने राखी की मां के इलाज में उनकी मदद की।

Next Story