Begin typing your search above and press return to search.

Rakhi Sawant SC News: राखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Rakhi Sawant SC News: राखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट...

Rakhi Sawant SC News: राखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या है पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Rakhi Sawant SC News: मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर अपने पूर्व पति आदिल दुर्रानी संग कानूनी विवाद में फंस गई हैं. कुछ दिनों पहले आदिल ने बिग बॉस 12 फेम सोमी दुर्रानी से दूसरी शादी की, जिसके बाद उन्होंने राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाए. आदिल ने दावा किया राखी सावंत लोगों के पैसे चुराती हैं. हालांकि आदिल ने अब एक और बड़ा आरोप लगाते हुए राखी सावंत के खिलाफ केस कर दिया है. जिसके बाद राखी सावंत इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं और अग्रिम जमानत की मांग की है. तो आइए जानते है क्या है पूरा मामला...

क्या है पूरा मामला:- आदिल दुर्रानी का आरोप है राखी सावंत ने उनके कुछ अश्लील वीडियो लीक किए हैं. इसे लेकर उन्होंने FIR दर्ज कराई थी. इस केस के सिलसिले में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी ने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिला की थी. लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने राखी की इस याचिका को खारिज कर दिया था. अब सुप्रीम कोर्ट उनके हक में फैसला सुनाता है या नहीं, 22 अप्रैल को मालूम पड़ेगा. राखी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था. FIR में आरोप लगाया गया था कि राखी ने एक टीवी टॉक शो में आदिल दुर्रानी का वीडियो चलाया था. इतना ही नहीं राखी ने उस शो का वीडियो व्हाट्सएप पर भी शेयर किया. इसके साथ ही शो का लिंक साझा करके भी वीडियो प्रसारित किया गया.

आपको ये बता दें कि, पुलिस के इन आरोपों पर राखी सावंत के वकील ने दलील दी कि वह कई बीमारियों से पीड़ित हैं. उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ सकता है. वैसे वो इस मामले की जांच पड़ताल में सहयोग करने के लिए तैयार थीं. लेकिन हिरासत में लेकर पूछताछ करने की कोई जरूरत नहीं थी. राखी ने निचली अदालत और हाईकोर्ट में यह भी तर्क दिया कि वो वीडियो 5 साल पुराना था और बेहद धुंधला वीडियो था. उन्होंने कहा कि यह खराब क्वॉलिटी का था और वीडियो में कुछ भी नहीं देखा जा सकता. अभियोजक ने राखी के इन तर्कों के विरोध में कहा कि उससे हिरासत में पूछताछ जरूरी थी क्योंकि राखी सावंत ने यह दावा करते हुए अपना फोन सरेंडर करने से इनकार कर दिया कि वह सेलिब्रिटी हैं. बात करें राखी-आदिल के रिलेशन की तो, दोनों ने गुपचुप शादी की थी. लेकिन उनका ये रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया. अब आदिल ने दूसरी शादी कर ली है. उनकी पत्नी सोमी खान हैं. आदिल और सोमी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. दोनों अक्सर इंस्टा पर अपने लवी डवी फोटोज डालते रहते हैं. वहीं राखी इन दिनों विदेश में हैं. वो मुंबई में नहीं हैं. आदिल-राखी की राहें चाहे जुदा हो गई हैं, लेकिन एक दूसरे पर वो आज भी कमेंट करने से बाज नहीं आते.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story