Begin typing your search above and press return to search.

Rajkumar Kohli Death: बाथरूम में हुई निर्माता राजकुमार कोहली की मौत, नागिन-जानी दुश्मन जैसी हिट फिल्में बनाने वाले ने ली अपनी आखिरी सांस...

Rajkumar Kohli Death: बाथरूम में हुई निर्माता राजकुमार कोहली की मौत, नागिन-जानी दुश्मन जैसी हिट फिल्में बनाने वाले ने ली अपनी आखिरी सांस...
X
By Gopal Rao

Rajkumar Kohli Death: मुंबई। एक्टर अरमान कोहली के पिता, अनुभवी फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली का 93 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। दिवंगत फिल्म निर्माता का अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा।

राजकुमार कोहली कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे 'दुल्ला भट्टी', जो 1966 में रिलीज हुई थी और दारा सिंह अभिनीत 'लुटेरा' जो 1970 के दशक में रिलीज हुई थी, का निर्देशन करने के लिए प्रसिद्ध थे। अन्य फिल्मों में 'नागिन' (1976), 'जानी दुश्मन' (1979), 'नौकर बीवी का' और 'राज तिलक' (1984) शामिल हैं।

उनके बेटे अरमान कोहली ने अपने पिता की 1992 की फिल्म 'विद्रोही' से एक प्रमुख अभिनेता के रूप में करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' भी बनाई, जिसमें सनी देओल और अक्षय कुमार जैसे कलाकार थे। 2013 में अरमान रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में नजर आए। उन्होंने 12 साल बाद बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी की और 2015 में राजश्री प्रोडक्शंस की सलमान खान अभिनीत फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नकारात्मक भूमिका निभाई।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story