Begin typing your search above and press return to search.

Rajinikanth-Amitabh Bachchan: 33 साल बाद फिर दिखेगा दमदार जोड़ी: इस फिल्म में नजर आएंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर दिखाई पहली झलक...

Rajinikanth-Amitabh Bachchan: 33 साल बाद फिर दिखेगा दमदार जोड़ी: इस फिल्म में नजर आएंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर दिखाई पहली झलक...
X
By Gopal Rao

Rajinikanth-Amitabh Bachchan: चेन्नई। 'थलाइवर 170' में अभिेनेता रजनीकांत और मेगास्टार अमिताभ बच्चन 33 साल बाद फिर से एक साथ नजर आएंगे। इसको लेकर थलाइवर रजनीकांत ने अपनी खुुशी जाहिर की है। उत्साहित 'जेलर' अभिनेता ने अपने एक्स अकाउंट पर अभिनय के दो दिग्गजों की एक तस्वीर साझा की।

दरअसल, तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “33 साल बाद मैं अपने मेंटाॅॅर अमिताभ बच्चन के साथ टीजे. ग्नानवेल द्वारा निर्देशित आगामी ‘थलाइवर 170’ में फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है।'' तस्वीर में रजनीकांत को सफेद शर्ट और काली विग पहने देखा जा सकता है और वह मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर अमिताभ बच्चन भी तमिल मेगास्टार के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर रोमांचित हैं। अभिनेता ने अपने सिर पर रंगीन पैटर्न वाला बंदना पहना हुआ है। ग्रे शर्ट पहने अभिनेता ने चश्मा पहन रखा है। शर्ट के ऊपर गुलाबी और नीले रंग की जैकेट पहनी हुई है।

बता दें कि, आगामी फिल्म से पहले, बिग बी और थलाइवर ने पिछली बार मुकुल आनंद द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म 'हम' में एक साथ काम किया था। यह 1991 में रिलीज हुई थी। 'हम' ने 1990 के दशक में जबरदस्त धूम मचाई थी। इस फिल्‍म ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी, जिसे काफी सराहना मिली थी। फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अनुपम खेर, किमी काटकर, दीपा साही, शिल्पा शिरोडकर, डैनी डेन्जोंगपा और कादर खान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थी। थलाइवर ने 1995 की क्लासिक 'बाशा' में भी काम किया था। 'हम' अपने गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' के लिए भी खूब याद किया जाता है। 'बाशा' अपने दो क्लासिक ट्रैक 'नान ऑटोकारन' और 'स्टाइल स्टाइल थान' के लिए भी जाना जाता है। इस प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से, पूरे भारत में जबरदस्त उत्साह है क्योंकि मुंबई से चेन्नई तक दर्शक दो दिग्गजों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए बेचैन हैं। इन दो दिग्गजों के अलावा, फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी होंगे। अनिरुद्ध रविचंदर के संगीत के साथ यह फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story