Begin typing your search above and press return to search.

R. Madhavan News: दुबई एयर शो में आर. माधवन को मिली अनुमति, भारतीय वायुसेना के साथ VIDEO शेयर कर दिया धन्यवाद

R. Madhavan News: दुबई एयर शो में आर. माधवन को मिली अनुमति, भारतीय वायुसेना के साथ VIDEO शेयर कर दिया धन्यवाद
X
By Gopal Rao

R. Madhavan News: चेन्नई। बॉलीवुड के एक्टर आर. माधवन ने भारतीय वायु सेना की सारंग हेलीकॉप्टर टीम के साथ दुबई एयर शो 2023 में भाग लिया। अपने साथ शो देखने की अनुमति देने के लिए हेलीकॉप्टर टीम को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने उनके प्रदर्शन की भी सराहना की और उन्हें बधाई दी, उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दी।

दरअसल, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जिसमें प्रतिष्ठित भारतीय वायुसेना दल के साथ उनकी कई तस्वीरें थी। इसमें उनकी महिला पायलट, प्रशिक्षक और आयोजक भी शामिल थी। उन्होंने लिखा, ''क्या शानदार शो है... सारंग टीम अद्भुत थी... स्नेह, प्यार और सबसे असाधारण दोपहर के लिए आप सभी को धन्यवाद और आप सभी को शुभकामनाएं। स्क्वाड की प्यार भरी तस्वीर के लिए धन्यवाद।" उन्होंने सारंग हेलीकॉप्टर टीम के शानदार हेलीकॉप्टर प्रदर्शन की एक क्लिप भी प्रदर्शित की, जो रंगों की एक सुंदर किरण को पीछे छोड़ रही है। देखिए वीडियो...

इसके अलावा, इसमें आईएएफ के एचएएल एलसीए तेजस एमके.1 को पूरी शान के साथ उड़ान, ध्वनि से भी तेज उड़ान और बाद में शानदार फॉर्मेशन में उड़ान भरते हुए दिखाया गया। वर्तमान में, '3 इडियट्स' स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमरीकी पंडित' के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा, वह निर्देशक मिथ्रान आर. जवाहर के साथ अनटाइटल फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो 2024 के लिए निर्धारित है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story