Begin typing your search above and press return to search.

R Madhavan New Movie: आर माधवन ने अपनी नई फिल्म का पहला लुक किया शेयर, दिल जीतने वाला होगा यहां मूवी...

R Madhavan New Movie: आर माधवन ने अपनी नई फिल्म का पहला लुक किया शेयर, दिल जीतने वाला होगा यहां मूवी...
X
By Gopal Rao

R Madhavan New Movie: मुंबई। सीरीज 'द रेलवे मेन' में रति पांडे के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता आर माधवन ने आगामी फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। तस्वीरों में 'रहना है तेरे दिल में' के अभिनेता ने सफेद फॉर्मल शर्ट, नेवी ब्लू पैंट, मैचिंग टाई और बेज कोट पहना हुआ है। उन्होंने ब्लैक फॉर्मल जूतों के साथ लुक को पूरा किया और दाढ़ी-मूंछ वाला लुक दिया।


माधवन ने कहा, "यह मेरी नई फिल्म का लुक है। इस साल चार फिल्में पाइपलाइन में हैं, एक अजय देवगन और एक अक्षय कुमार के साथ है। एक जियो के साथ 'हिसाब बराबर' है। दूसरी 'विक्रम वेधा' है। नयनतारा के साथ 'टेस्ट' और एक तमिल फिल्म 'अधिरष्टसाली' है।" 53 वर्षीय अभिनेता ने 2022 में 'रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत भी की थी। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। शिव रवैल द्वारा निर्देशित 'द रेलवे मेन' चार-पार्ट वाली मिनी-सीरीज है। इसमें माधवन, केके मेनन, बाबिल खान और दिव्येंदु जैसे कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story