Begin typing your search above and press return to search.

प्यार, धोखे और साजिश की कहानी 'बेकाबू 3'! रिया सेन व राहुल सुधीर की दिखेगी हॉट केमिस्ट्री

प्यार, धोखे और साजिश की कहानी बेकाबू 3! रिया सेन व राहुल सुधीर की दिखेगी हॉट केमिस्ट्री
X
By yogeshwari varma

मुंबई, 29 सितंबर। (आईएएनएस)। डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में लोकप्रिय ऑल्ट ने मोस्ट-अवेटेड सीरीज 'बेकाबू' की लेटेस्ट इंस्टॉलमेंट 'बेकाबू 3' के साथ वापसी करने का ऐलान किया है।

पिछले सफल सीजन को आगे बढ़ाते हुए, नया सीजन दर्शकों को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस देने का वादा करता है। यह दर्शकों को रोमांचित करेगा।

शानदार कलाकारों से सजी 'बेकाबू 3' में चित्रा के किरदार में रिया सेन, ईशा के किरदार में नवीना बोले, अर्जुन के किरदार में राहुल सुधीर, यूडी के किरदार में इमरान खान और अलीशा के किरदार में निकिता घाग हैं। कलाकारों ने दमदार परफॉर्मेंस देने का वादा किया है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा और उन्हें अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

'बेकाबू 3' ह्यूमन नेचर में गहराई से उतरती है, एक ऐसी दुनिया में जहां कोई भी वैसा नहीं है, जैसा वे होने का दिखावा करते हैं। यहां झूठ और विश्वासघात है। कहानी एक मासूम पत्नी तापसी और उसके पति अर्जुन, जो उसका बॉस होता है, के इर्द-गिर्द घूमती है। स्टोरी में धोखे और इच्छा का जाल है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रिया सेन ने कहा, "'बेकाबू 3' में चित्रा का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद रोमांचकारी रहा है। चित्रा एक ऐसा करेक्टर है, जो बहुआयामी, रहस्यमय और आश्चर्य से भरपूर है। मुझे चित्रा की मानसिकता को गहराई से समझने और उसकी जटिलताओं को पर्दे पर जीवंत करने में मजा आया। सीरीज में दर्शक देख सकेंगे कि चित्रा भावनाओं के किस उतार-चढ़ाव से गुजरती है और इस मनोरंजक कहानी में उनका चरित्र कैसे सामने आता है। 'बेकाबू 3' एक ऐसा अनुभव है, जो किसी अन्य से अलग नहीं है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही आनंद आएगा, जितना मुझे चित्रा का किरदार निभाने में आया।''

राहुल सुधीर ने कहा, '''बेकाबू 3' में अर्जुन का किरदार निभाना एक अविस्मरणीय अनुभव रहा है। अर्जुन एक ऐसा करेक्टर है, जो रहस्यमय और विरोधाभासी है और वह कहानी के रहस्य और नाटक में एक अनूठी परत जोड़ता है। ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना सौभाग्य की बात है, और मेरा मानना है कि हमारे दर्शक पहले एपिसोड से ही इससे जुड़ जाएंगे। 'बेकाबू 3' प्यार, विश्वासघात और साजिश की एक गहन यात्रा है, और मैं दर्शकों की ओर से मिलने वाली प्रतिक्रिया के लिए उत्साहित हूं।''

'बेकाबू 3' अपनी मनोरंजक कहानी, रोमांचक प्रदर्शन और अविश्वसनीय रहस्य के साथ मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। इस सीजन का हर क्षण तनाव, रहस्य और न्याय, प्रतिशोध और जुनून की निरंतर खोज से भरा है। भावनाओं के उतार-चढ़ाव के लिए खुद को तैयार रखें, क्योंकि हर एपिसोड आपको सीन से जोड़े रखेगा।

Next Story