Begin typing your search above and press return to search.

Pushpa 2 Team Accident: 'पुष्पा 2' की टीम का हुआ भीषण एक्सीडेंट, 2 कलाकारों को लगी गंभीर चोट, कई हुए घायल...

Pushpa 2 Team Accident: पुष्पा 2 की टीम का हुआ भीषण एक्सीडेंट, 2 कलाकारों को लगी गंभीर चोट, कई हुए घायल...
X
By Gopal Rao

Pushpa 2 Team Accident : मुंबई I साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2: द रूल का इंतजार सभी दर्शकों को है। जहां फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही 'पुष्पा 2' की टीम के साथ भयानक बस एक्सीडेंट हो गया है।

खबर के मुताबिक, कहा जा रहा है कि बुधवार को शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद फिल्म की टीम पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश से हैदराबाद की ओर लौट रही। सभी कलाकारों एक बस में सवार होकर जा रहे थे, तभी तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बस का एक्सीडेंट हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नारकेटपल्ली के पास एक स्थिर RTC बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 कलाकारों को मामूली चोटें आई हैं। खबर है कि तकनीकी खराबी आने पर आरटीसी बस चालक ने वाहन को सड़क किनारे रोक दिया था। कलाकारों को ले जा रही बस के चालक ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और उसमें टक्कर मार दी।

बता दें, अल्लू अर्जुन के फैंस को 'पुष्पा-द रूल' का थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल 2024 से पहले सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी। यूं तो फिल्म के काफी सीन्स शूट हो चुके हैं लेकिन, अब भी कुछ सीन्स बाकी हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स आई थीं कि इस फिल्म के बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक इससे जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story