Begin typing your search above and press return to search.

Pushpa 2: पुष्पा-2 में अब एंट्री मारेगी ये मशहूर एक्ट्रेस, आएगा दोगुना मजा... जानिए आखिर कौन है ये हसीना

Pushpa 2: पुष्पा-2 में अब एंट्री मारेगी ये मशहूर एक्ट्रेस, आएगा दोगुना मजा... जानिए आखिर कौन है ये हसीना
X
By NPG News

मुंबई I सुपरडुपर हिट साउथ फिल्म पुष्पा को शायद ही किसी ने नहीं देखा होगा और जिसने भी इसे देखा वे इस फिल्म में अभिनय करने वाले अदाकारा रश्मिका मंदाना और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तारीफ करते नहीं थक रहे। हालही में पुष्पा 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। जिसको लेकर रोजाना नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं।

दरअसल, इस बीच इस मूवी की कास्टिंग को लेकर भी निरंतर खबरें सामने आ रही है। खबरों का कहना है कि मूवी के दूसरे भाग में विजय सेतुपति को कास्ट किया जाना है। सुनने में आया था कि मूवी में विजय सेतुपति दमदार विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले है। इतना ही नहीं, कहा जा रहा था कि मूवी में 'द फैमिली मैन' फेम अदाकारा प्रियामणि राज उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देने वाली है। हालांकि जल्दी ही इन रिपोर्ट्स का खंडन भी हो चुका है।


जानकारी के अनुसार, रश्मिका मंदाना के साथ साथ साउथ सिनेमा की एक और दमदार अभिनेत्री इस मूवी में दिखाई देने वाली है। सुनने में आया है कि निर्माता-निर्देशक सुकुमार ने तमिल सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस साईं पल्लवी को इस मूवी के लिए अप्रोच किया जा चुका है। खबरों की माने तो अदाकारा को फिल्म में एक बेहद अहम किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। वो इस मूवी में एक आदिवासी महिला का किरदार निभाती दिख सकती हैं। फिल्म से सामने आ रही खबरों के मुताबिक अदाकारा साईं पल्लवी को ये किरदार बहुत पसंद आ रहा है। जिसके बाद वो मेकर्स को अपनी सहमति दे चुकी हैं।




Next Story