Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध, भड़क उठा लोगों का गुस्‍सा, बोले- शर्मनाक...

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध, भड़क उठा लोगों का गुस्‍सा, बोले- शर्मनाक...
X
By NPG News

मुंबई I आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने पर्दे पर बिते दिन एंट्री ले ली है। फिल्म में एक्टर अपने एक्टिंग से फैंस को घायल करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं। दोनों के किरदार की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. वहीं जहां एक तरफ फिल्म को प्यार मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म का जबरदस्त विरोध हो रहा है। कई सारे लोग फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन साझा किया है। उनका रिव्यू देखने के बाद उनके फैंस भी उनके सपोर्ट में उतरे हैं और फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं।

राजधानी में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भीड़ ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस को मामले में दखल देना पड़ा। दिल्ली के द्वारका इलाके में स्थित वेगास मॉल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म का जमकर विरोध किया। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हाथों में फिल्म के पोस्टर लेकर आमिर खान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसके साथ ही उन्होंने से सभी ने यह फिल्म नहीं देखना और इसका बहिष्कार करने की अपील की है। इस घटना से एक घंटे पहले मॉल में पुलिस द्वारा मॉकड्रिल करवाई गई थी। उस वक्त द्वारका जिले के डीसीपी समेत इलाके के सभी आलाधिकारी मौजूद थे।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने फिल्म को देखने के बाद अपने सोशल मीडिया पर लिखा। 'फॉरेस्ट गंप' में टॉम हैंक्स का लो आईक्यू वाला किरदार इसलिए फिट बैठ रहा था क्योंकि अमेरिका में वियतनाम युद्ध के दौरान कम आईक्यू वाले पुरुषों को भी भर्ती किया जा रहा था। यह फिल्म भारत के सशस्त्र बलों, भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है !!अपमानजनक. शर्मनाक. #BoycottLalSinghChadda मोंटी आगे लिखते हैं, 'आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' में एक मूर्ख व्यक्ति का किरदार निभाया है...फॉरेस्ट गंप भी कम-अक़्ल वाला व्यक्ति था!! अपमानजनक, शर्मनाक.'।

लाल सिंह चड्ढा का विरोध करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो आगे भी आमिर खान के खिलाफ आवाज उठाएंगे। अभिनेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि आमिर अक्सर भद्दे अपनी फिल्मों में पेश करते हैं और उससे पैसा कमाते हैं। इसके साथ ही हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचते है। वेगास मॉल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का यह हंगामा लगभग आधे घंटे तक चला। बीते दिन जालंधर में भी सिख जत्थेबंदियों और हिंदू संगठन आमने-सामने हो गए है। हिंदू संगठनों ने पीवीआर मॉल में चल रही फिल्म को बंद करवाने को लेकर जमकर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों का कहना हैं कि पीके फिल्म में हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया गया था। जिसको लेकर जालंधर में आमिर खान की फिल्म चलने नहीं दी जाएगी।

Next Story