Begin typing your search above and press return to search.

Priyanka Chopra Ke Ex-Boyfriends: एक्स- बॉयफ्रेंड्स संग कैसा था प्र‍ियंका चोपड़ा का रिलेशनशिप?, बोलीं- खराब हालत में...

Priyanka Chopra Ke Ex-Boyfriends: एक्स- बॉयफ्रेंड्स संग कैसा था प्र‍ियंका चोपड़ा का रिलेशनशिप?, बोलीं- खराब हालत में...
X
By Gopal Rao

Priyanka Chopra Ke Ex-Boyfriends: मुंबई I एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी लंबा सफर तय किया है. कई फिल्में की हैं, पर एक समय ऐसा आया था, जब फिल्में मिलना बंद हुईं तब उन्होंने हॉलीवुड जाना तय किया. इस पॉडकास्ट में प्रियंका ने इंडियन सिनेमा में एक्टर को डेट करने को लेकर खुलकर बात की. अपने सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स को प्रियंका ने ग्रेट बताया. यह भी कहा कि सभी के साथ उनका ब्रेकअप काफी खराब लेवल पर हुआ था. बता दें कि प्रियंका का नाम शाहिद कपूर, हरमन बवेजा और शाहरुख खान संग जुड़ चुका है. हाल ही में ऐलेक्स कूपर के पॉडकास्ट 'कॉल हर डैडी' में पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए...

दरअसल, एक्ट्रेस प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं एक के बाद एक रिलेशनशिप में रही. बीच में कुछ गैप नहीं लिया. मैंने बहुत काम किया है. और इसी के साथ मैंने उन्हीं एक्टर्स को डेट किया, जो मेरे को-स्टार हुआ करते थे. मुझे अंदाजा था कि एक रिलेशनशिप किस तरह का होता है. कई बार ऐसा भी हुआ, जब मैंने लोगों को अपने आइडिया के हिसाब से रिश्ते में ढालने की कोशिश करती रही. जिन भी लोगों को मैंने डेट किया, वह सभी शानदार थे. हां, शायद मेरे ब्रेकअप खराब लेवल पर हुए, पर जिन लोगों को मैंने डेट किया, वे सभी वंडरफुल थे. वहीं मैंने जब निक जोनस को डेट करना शुरू किया तो मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद दो साल का गैप मारा. मैं खुद को समय देना चाहती थी. काम पर फोकस करना चाहती थी.

प्रियंका ने निक संग डेटिंग पर बात करते हुए आगे कहा- 'क्वांटिको' के मेरे को-स्टार्स निक को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे. पर उनमें से एक चाहता था कि मैं निक को एक चांस दूं. मैं हमेशा निक के साथ फोन पर होती थी. निक को उनके भाई केविन ने समझाया और मिलने के लिए कहा. मैंने एक रात निक को अच्छी तरह गूगल किया और उनके एक वीडियो पर मेरी नजर पड़ी. उसे देखने के बाद मैंने उनके साथ डेट पर जाने के लिए हामी भरी थी. बता दें कि प्रियंका की एक साल की बेटी है, जिसका नाम मालती मैरी जोनस है. निक और प्रियंका इन्हें लेकर बीते महीने भारत आए थे. इस दौरान के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story