npg
मनोरंजन

'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर बुरी तरह भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्यों आया गुस्सा...

निक जोनस की पत्नी कहलाने पर बुरी तरह भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्यों आया गुस्सा...
X

मुंबई 18 दिसंबर 2021 I प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके फैंस दुनिया भर में मौजूद है। एक्ट्रेस अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं और विदेशों में भी नाम कमा चुकी हैं। वह मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई है। एक्ट्रेस निर्माता होने के साथ-साथ 'ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एम्बैस्डर' भी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' दिखाई देंगी जिसका वो वह प्रमोशन भी कर रही हैं। इस बीच कुछ रिपोर्ट में उनका कुछ इस तरह से नाम लिया गया जिससे वो बुरी तरह भड़क गईं और फिर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इसका जिक्र करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा, 'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर भड़क गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिसमें उन्हें 'निक जोनस की पत्नी' कहा गया था। अभिनेत्री ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पूछा कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना IDMB लिंक जोड़ना चाहिए?


निक जोनस की पत्नी कहलाना नहीं पसंद :- सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर भड़क गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं जिसमें उन्हें 'निक जोनस की पत्नी' कहकर संबोधित किया गया था. अभिनेत्री ने कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट साझा किए और पूछा कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना आईडीएमबी लिंक जोड़ना चाहिए. प्रियंका ने यह भी पूछा कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में पढ़ा जा सकता है 'निक जोनास की पत्नी ने गुड मॉर्निंग अमेरिका शो के दौरान मैट्रिक्स फिल्म के सह-कलाकार कीनू रीव्स के बारे में बातें कीं.' इस खबर को पढ़ते हुए प्रियंका ने लिखा, 'बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ' निक जोनस की पत्नी' के रूप में संदर्भित किया जा रहा है.'


खबरों को देखकर आया प्रियंका को गुस्सा :- दरअसल, हाल ही में प्रियंका, निक जोनस की पत्नी कहलाए जाने पर भड़क गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ न्यूज के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए अपना गुस्सा निकाला है. इन खबरों में प्रियंका को 'निक की पत्नी' कहकर संबोधित किया था. इसी पर नाराज होते हुए प्रियंका ने पूछा कि क्या उन्हें अपना आईडीएमबी (IDMB) लिंक बायो में जोड़ना होगा? प्रियंका ने जिन खबरों के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं उसमें लिखा है, 'निक जोनस की पत्नी ने गुड मॉर्निंग अमेरिका शो पर मैट्रिक्स फिल्म के को-एक्टर कीनू रीव्स के बारे में बात कीं.

मोस्ट एडमायर्ड वुमन की लिस्ट में नाम :- मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी जगह बनाई है. इस साल टॉप 10 की इस सूची में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका (Priyanka Chopra) इकलौती भारतीय अभिनेत्री हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले साल एक्ट्रेस इस सूची में 15वें नंबर पर थीं. लेकिन साल अपनी रैंकिंग में बढ़ोतरी करते हुए उन्होंने इस साल 10वां स्थान हासिल कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सर्वे में 38 देशों के कुल 42,000 लोगों को शामिल किया गया था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ समय से अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण घर से दूर हैं. वे अपने पति निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हो पाई थीं. प्र‍ियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ मैट्र‍िक्स 4, मिंडी केलिंग के साथ एक रोमांट‍िक कॉमेडी, वेड‍िंग थीम्स रियलिटी शो, मां आनंद शीला की बायोप‍िक और फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी जी ले जरा में काम कर रही हैं.


वायरल हुआ पोस्ट :- प्रियंका ने यहां ये भी पूछा कि अब भी महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार कैसे किया जा सकता है. अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसके लिए उनकी खूब सराहना भी कर रहे हैं. दूसरी ओर बता दें कि हाल ही में दुनिया की मोस्ट एडमायर्ड वीमेन की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इस लिस्ट में प्रियंका 10वें स्थान पर हैं. बता दें कि प्रियंका को पिछली बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें फिल्म 'मैट्रिक्स' में देखा जाने वाला है, जिसके लिए अभी से फैंस काफी उत्साहित हैं.

Next Story