Begin typing your search above and press return to search.

Praveen Dabas Accident: इस मशहूर एक्टर का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, हालत हुई नाजुक, ICU में है भर्ती...

Actor Accident: इस मशहूर एक्टर का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, हालत हुई नाजुक, ICU में है भर्ती...

Praveen Dabas Accident: इस मशहूर एक्टर का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, हालत हुई नाजुक, ICU में है भर्ती...
X
By Gopal Rao

Praveen Dabas Accident: मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सड़क दुर्घटना में मशहूर एक्टर प्रवीण डबास बुरी तरह एक्सीडेंट हो गए हैं। एक्सीडेंट के बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस समय वो आईसीयू में हैं।

जानकारी के मुताबिक, एक्टर प्रवीन डबास प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर हैं। प्रो पंजा लीग की तरफ से ही एक्टर के कार एक्सीडेंट की जानकारी दी गई है। प्रो पंजा लीग ने बयान जारी करके कहा, “हमें बताते हुए खेद है प्रो पंजा लीग के को फाउंडर प्रवीन डबास का शनिवार की सुबह कार एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल बांद्रा, आईसीयू में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है, लेकिन हम पुष्टि करते हैं कि एक्टर को इस वक्त मेडिकल अटेंशन मिल रही है।” उस बायन में आगे कहा गया है कि इस कठिन वक्त में हमारी संवेदनाएं प्रवीण और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग का मैनेजमेंट स्थिति पर नजर बनाए हुए है और आपको अपडेट देता रहेगा। उन्होंने फैन्स से अनुरोध किया है कि इस मुश्किल घड़ी में प्रवीण और उनके परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखें।

बता दें कि, प्रवीण डबास के काम की बात करें तो एक्टर को साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म खोसला का घोसला में देखा गया था। एक्टर को माई नेम इज खान, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में देखा गया। वहीं, प्रवीण प्राइम वीडियो की सीरीज मेड इन हेवन में भी नजर आए थे। ये भी बता दें, प्रवीण ने साल 2008 में प्रीति झंगियानी से शादी रचाई थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story