Begin typing your search above and press return to search.

Prakash Raj Death Threat: सलमान-हनी सिंह के बाद, अब इस मशहूर एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला...

सलमान-हनी सिंह के बाद, अब इस मशहूर एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला...

Prakash Raj Death Threat: सलमान-हनी सिंह के बाद, अब इस मशहूर एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला...
X
By Gopal Rao

Prakash Raj Death Threat : मुंबई। साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर प्रकाश राज इस वक्त खतरे में हैं। उनकी जान को खतरा है। खुद एक्टर ने इसे लेकर जानकारी दी और कहा है कि उन्हें और उनके परिवार की जान को खतरा है। इस मामले में एक्टर की तरफ से बेंगलुरू पुलिस में शिकायत भी दी गई है। अब चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला और क्यों दी जा रही है एक्टर को जान से मारने की धमकी…

मीडिया खबर के मुताबिक, एक्टर प्रकाश राज अपने तल्ख तेवर को लेकर जाने जाते हैं। एक्टर हर मुद्दे पर बेबाक होकर अपनी बात सबके सामने रखते हैं। इस वजह से वो लाइमलाइट में तो रहते हैं ही साथ ही लोगों के विरोध का भी सामना करते हैं। बीते काफी समय से एक्टर अपने सनातन पर दिए गए बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने सनातन धर्म पर जो टिप्पणी की थी उसे लेकर ही वो लोगों के निशाने पर थे। अब इस बीच एक्टर ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है साथ ही बेंगलुरू पुलिस में मामले को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई है। एक्टर प्रकाश राज ने इस मामले में विक्रम टीवी पर यूट्यूब पर एक प्रोवोकेटिव भाषणों वाला एक वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाया है। एक्टर ने कहा कि इस वीडियो में “स्टालिन और प्रकाश राज को खत्म कर देना चाहिए?” जैसी बातें कहीं गई है। इस वीडियो के जरिए अपनी छवि खराब करने और उनके साथ ही उनके परिवार की जान को खतरा बताते हुए एक्टर ने यूट्यूब चैनल के मालिक और इसमें शामिल किसी भी अन्य व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसमें ये बताया गया है कि एक्टर की शिकायत के आधार पर “यूट्यूब चैनल (विक्रम टीवी) के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 506 (आपराधिक धमकी), 504 (जानबूझकर व्यक्तियों का अपमान करना और भड़काना), और 505 (2) (अपमानजनक सामग्री वाली मुद्रित या उत्कीर्ण सामग्री की बिक्री) के अंतर्गत FIR दर्ज की गई है।“ एक्टर प्रकाश राज ने सनातन धर्म को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि जो लोग सनातन धर्म और हिंदुत्व की आक्रामक वकालत कर रहे हैं वो लोग सच्चे हिंदू नहीं हैं, बल्कि “हिंदुत्व के ठेकेदार” हैं। एक्टर ने ये बयान कलबुर्गी में लेखकों और कलाकारों को एक संबोधन के दौरान दिया था। इससे पहले वो चंद्रयान 3 को लेकर एक पोस्ट शेयर कर विवादों में घिर गए थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story