Begin typing your search above and press return to search.

Prabhas Wedding: बाहुबली एक्टर की शादी की खबर है चर्चा में, इस एक्ट्रेस संग जुड़ रहा नाम

Bollywood News

Prabhas Wedding: बाहुबली एक्टर की शादी की खबर है चर्चा में, इस एक्ट्रेस संग जुड़ रहा नाम
X
By NPG News

मुंबई I एक्टर प्रभास कृति सेनन संग लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं। फिल्म 'आदिपुरुष' के प्रमोशन के दौरान प्रभास और कृति सेनन की केमिस्ट्री देख दोनों के बीच कुछ चल रहा है। खबर है कि प्रभास और कृति एक-दूसरे से प्यार करते हैं। प्रभास ने कृति को प्रपोज है और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वरुण धवन ने एक शो में प्रभास और कृति के रिलेशनशिप पर कुछ कहा। लेकिन बाद में कृति सेनन ने इन खबरों का खंडन कर दिया था।

फिल्म आदिपुरुष से प्रभास और कृति सेनन का नाम एक दूसरे के साथ कई बार जोड़ा गया है। प्रभास ने तेलुगू टॉक शो अनस्टॉपेबल में अपनी शादी पर चर्चा की। इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में प्रभास अपनी शादी को लेकर बात करते नज़र आ रहे हैं। जिसमे शो के होस्ट नंदामुरी बालकृष्ण प्रभास से उनकी शादी के बारे में पूछते हैं।

वीडियो में नंदामुरी बालकृष्ण कहते हैं कि," रिसेंटली जब शारवानंद शो में आए तो मैंने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वो आपकी सगड़ी के बाद ही शादी करेंगे। तो अब आप बताइये कि आप कब शादी करेंगे? इसपर प्रभास ने काफी चतुराई से जवाब दिया उन्होंने कहा,"अगर शारवानंद ने ये कहा है कि वो मेरे बाद शादी करने की सोच रहे हैं तो मैं ये कहना चाहूंगा कि मैं सलमान खान के बाद शादी करुंगा।"

प्रभास ने बाहुबली ट्रायोलॉजी के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी छाप छोड़ी। तब से सिंगल स्टेटस चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल अब प्रभास का ये सिंगल स्टेटस जल्द बदलने वाला है। खबर है कि वो जल्द शादी के बंधन में बांधने वाले हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो खुशनसीब लड़की कौन है। प्रभास का नाम कई हसीनाओं से जोड़ा गया है फिलहाल अब उनका नाम उनके साथ फिल्म आदिपुरुष में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जोड़ा गया है जिसका खुलासा वरुण धवन ने झलक दिखलाजा के मंच पर भी किया था।

प्रभास ने इस स्मार्टनेस से अपनी शादी पर बात की इसकी उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। फ़िलहाल जो भी हो प्रभास की शादी की ख़बरों से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान का कृति सेनन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह कहती नजर आईं कि वह मौका मिलते ही प्रभास से शादी कर लेंगी। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रभास 'आदिपुरुष' के अलावा 'सालार', 'स्पिरिट' और जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Next Story