Begin typing your search above and press return to search.

पूनम पांडे ने छोड़ा पति को, अब इस एक्टर से रिलेशन में... एक्ट्रेस ने खुद बताया...

पूनम पांडे ने छोड़ा पति को, अब इस एक्टर से रिलेशन में... एक्ट्रेस ने खुद बताया...
X
By NPG News

मुंबई 24 दिसंबर 2021 I एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) हाल ही में अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से अलग हुई है और फिलहाल वह सिंगल हैं. दोनों की शादी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से पूनम ने पति सैम से अपने रास्ते अलग कर लिए. पूनम ने बताया कि वह अगले कुछ सालों तक किसी को भी डेट नहीं करना चाहती हैं. हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें किस तरह का दूल्हा चाहिए.


रिलेशनशिप पर क्या बोलीं :- पूनम पांडे ने टेली टॉक से बात करते हुए कहा कि 'मैं आने वाले 5 सालों तक डेट के बारे में नहीं सोच रही लेकिन जिस तरह कटरीना को विकी कौशल के रूप में मिस्टर राइट मिला, अगर मुझे भी ऐसा ही कोई मिले तो मैं जरूर सोचूंगी।'


विक्की कौशल जैसा पति चाहती हैं पूनम पांडे :- इंटरव्यू के दौरान पूनम से पूछा गया कि आपने शादी की थी. सबकुछ ठीक रहा था, लेकिन फिर अचानक से सब खत्म हो गया. आखिर हुआ क्या था? उन्होंने इस सवाल का सीधा-सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि वह थेरेपिस्ट के पास जा रही हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. वह इस समय अपने काम पर फोकस कर रही हैं. इस दौरान पूनम ने कैटरीना कैफ को अपना इंस्पिरेशन बताया. उन्होंने कहा, लोग कैटरीना से बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत अच्छा काम किया है. कैटरीना ने बहुत अच्छे इंसान से शादी की है. अगर मुझे विक्की कौशल जैसा शख्स मिलेगा तो मैं भी शादी करना चाहूंगी.


पूनम पांडे ने कही यह बात :- पूनम पांडे ने टेली टॉक संग बातचीत में कहा कि मैं खुद को आने वाले पांच साल तक किसी को डेट करते हुए नहीं देखती हूं. अगर मुझे कोई मिस्टर राइट मिलता है तो मैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लव स्टोरी की तरह ही कुछ चाहती हूं. बता दें कि पूनम पांडे हाल ही में पति सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं. सैम पर पूनम पांडे ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके साथ ही अस्पताल में भी भर्ती हुई थीं. बातचीत के दौरान पूनम पांडे से उनकी इंस्पीरेशन के बारे में भी पूछा गया. उन्होंने कहा मेरी इंस्पीरेशन कटरीना कैफ हैं. वह जहां से आती हैं, उन्होंने अपना बहुत बड़ा नाम बनाया है. हर कोई उनसे प्यार करता है और उन्हें पसंद करता है. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं भी इतनी मेहनत करूं और उनकी तरह ऊपर पहुंचूं. मैं बस एक सही इंसान से शादी करना चाहती हूं.

Next Story