Begin typing your search above and press return to search.

PHOTOS: ब्लैक ड्रेस में इन एक्ट्रेस ने दिखाई कयामत, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने... देखें

PHOTOS: ब्लैक ड्रेस में इन एक्ट्रेस ने दिखाई कयामत, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने... देखें
X
By NPG News

मुंबई 18 जून 2022 I बॉलीवुड की एक्ट्रेस खूबसूरती के साथ हॉट और काफी बोल्ड भी दिखती है. इन खूबसूरत हसीना ने फिर एक बार सोशल मीडिया में अपना जलव बिखेरा है उनका ये लुक फैंस काफी पसंद कर रहे है.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी कामयाबी का परचम लहराने वाली प्रियंका जो कुछ भी पहनती हैं, उसे फैशन बना देती हैं. कुछ वक्त पहले ही प्रियंका पेरिस में हुए इवेंट में ब्लैक एंड व्हाइट रफल ड्रेस पहनकर सबका दिल घायल करती दिखी थीं. इस ड्रेस में हर ओर उनकी खूबसूरती की चर्चा हो रही थी.


अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने कंफर्ट के हिसाब से आउटफिट पहनती हैं. पर वो जो भी आउटफिट कैरी करती हैं, उसमें खूब जंचती हैं. करण जौहर के 50वें बर्थडे पर अनुष्का ब्लैक कलर की ड्रेस में इंटरनेट का पारा हाई करती दिखीं. ब्लैक कलर की फिटेड ड्रेस में फ्रंट पर बड़ा सा गोल कट दिया हुआ था, जिससे उनका लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा था.


मुंबई में हुए इवेंट में सारा अली खान को ब्लैक कलर के हाई थाई स्लिट ट्रांसपेरेंट गाउन में देखा गया. ब्लैक कलर की ड्रेस में सारा बेहद गॉर्जियस और कॉन्फिडेंट नजर आईं. इस ड्रेस में सारा को जिसने देखा वो बस देखता ही रह गया.


सारा अली खान के अलावा जाह्नवी कपूर भी ब्लैक कलर की कट-आउट ड्रेस में जाह्नवी कपूर भी कहर ढा चुकी हैं. ब्लैक कट आउट ड्रेस में जाह्नवी अपने स्टनिंग लुक से कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती दिखीं.


हिना ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ है जिसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड चोकर पहना है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने बालों में मैसी बन बना रखा है जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है.


निया शर्मा बोल्डनेस की हर हद को पार करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. निया जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं तो तहलका मच जाता है. इस बार भी निया ने कुछ ऐसा ही किया है. निया ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया कि लोगों की नजरें उनकी कमर पर जाकर अटक रही हैं


दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अनुष्का, प्रियंका की तरह दीपिका भी ब्लैक ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे दिखा चुकी हैं. दीपिका को ब्लैक आउटफिट में देखने के बाद शायद ही कोई होगा जो ब्लैक रंग की ड्रेस को इग्नोर कर पायेगा.



Next Story