Begin typing your search above and press return to search.

PHOTOS: आजादी के जश्न में डूबा बॉलीवुड, लहराया तिरंगा, स्वतंत्रता दिवस कैसे मना रहे फ़िल्म के सुपरस्टार... देखें

PHOTOS: आजादी के जश्न में डूबा बॉलीवुड, लहराया तिरंगा, स्वतंत्रता दिवस कैसे मना रहे फ़िल्म के सुपरस्टार... देखें
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जो हर चीज में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है. आज स्वतंत्रता दिवस है. इस खास मौके पर पूरा बॉलीवुड आजादी के जश्न में डूबा हुआ है. इस खास अवसर पर बॉलीवुड के कई नामी सितारे हर एक देशवासी को आजादी के पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही, झंडा लहराकर तिरंगे का गौरव बढ़ाया है. धर्म और जाति की पिछड़ी मानसिकता को भूलकर मनोरंजन जगत के इन सितारों ने आज तिरंगे में रंग के इसमें चार चांद लगा दिया है. तो चलिए दिखाते हैं आपको सितारों की ये खूबसूरत तस्वीरें जिनपर तिरंगे का रंग चढ़ चुका है.

76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने फैंस के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है.

आजादी के इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला हाथ में झंडा लेकर तिरंगे में डूबी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस पूरे देश को सैल्यूट करती दिखीं.

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो तिरंगा फहरा रहे हैं. साथ ही, एक्टर ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस पर बधाईयां भी दी हैं.

साउथ के थलाइवा रजनीकांत ने भी पूरे देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी बधाईयां.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली स्वतंत्रता दिवस के 75 साल एक साथ मना रहे हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पति विराट कोहली के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

अक्षय कुमार कितने देशभक्त हैं, इस बात से उनके सभी फैंस वाकिफ है. एक्टर मिलिट्री बैकग्राउंड से भी ताल्लुक रखते हैं. अक्षय ने भी अपने घर पर भारतीय झंडा फहराया है, वहीं ट्विटर की डीपी भी तिरंगा से अपडेट की है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान बेटे आर्यन और अबराम के साथ मन्नत की छत पर चढकर तिरंगा फहराया.

कार्तिक आर्यन ने भारतीय जवानों के साथ दिन बिताया और उन्हीं के साथ तिरंगा भी फहराया. कार्तिक ने सभी के साथ की तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर में अपडेट किया है. यही नहीं कार्तिक ने अपने घर पर भी भारतीय झंडा लगाया है.


आमिर ने अपने घर की बालकनी में तिरंगा लगाया है. हर घर तिरंगा अभियान में आमिर ने भी पूरा सहयोग दिया है.


बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरे क्रू मेंबर के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

आजादी के इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला पूरे देश को सैल्यूट करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने हाथ में झंडा लेकर तिरंगे में डूबी दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें उर्वशी का देशभक्ति वाला पोस्ट.


एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने भी दी बधाई


Next Story