npg
मनोरंजन

PHOTO: प्रियंका और निक जोनास ने दिखाई बेटी की पहली झलक, जन्म के 100 दिन बाद ICU से आई घर नन्ही परी... देखें

PHOTO: प्रियंका और निक जोनास ने दिखाई बेटी की पहली झलक, जन्म के 100 दिन बाद ICU से आई घर नन्ही परी... देखें
X

मुंबई 09 मई 2022 I प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी नवजात बेटी की पहली तस्वीर साझा की, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। बेटी की तस्वीर के साथ निक और प्रियंका ने एक लंबा और इमोशनल नोट साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद घर वापस आई है।

प्रियंका ने लिखा, इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे. 100 दिनों के बाद NICU (नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और हमारे लिए पिछले कुछ महीने काफी चैलेंजिंग रहे. मेरी लाइफ की सभी मदर्स और केयरटेकर्स को हैप्पी मदर्स डे. आप सबने इस सफर को आसान बना दिया. मुझे मां बनाने के लिए थैंक यू निक जोनस.

निक ने भी प्रियंका और बेटी की यही फोटो शेयर करते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखा, मेरी इनक्रेडिबल पत्नी प्रियंका को पहला मदर्स डे मुबारक. बेब तुम मुझे हर तरीके से इंस्पायर करती हो, तुमने इस नए रोल को बेहद सहजता से अपना लिया है. इस बेहतरीन जर्नी के लिए मैं तुम्हारा आभारी हूं. तुम एक बेहतरीन मां हो. हैप्पी मदर्स डे. आई लव यू. आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने इसी साल जनवरी में खुलासा किया था कि वह सरोगेसी के जरिए एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. दोनों की शादी 2018 में हुई थी.

Next Story