Begin typing your search above and press return to search.

Pehle Bhi Main song : फिल्म एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज , गाने का इंटिमेट सीन हो रहा वायरल

फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉंग " पहले भी मै " सॉंग का फूल वीडियो रिलीज हो चूका है . इस सॉंग में तृप्ति और रणबीर की जोड़ी को काफी पसंद गया है . वैसे तो फिल्म में

Pehle Bhi Main song : फिल्म एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज , गाने का  इंटिमेट सीन हो रहा वायरल
X
By Neha Yadav

Pehle Bhi Main song : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल सुपरहिट रही . फिल्म एनिमल बॉक्सऑफिस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है .फिल्म के बोल्ड सीन के कारण फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है . इस फिल्म में तृप्ति डिमरी को भी खूब पसंद किया जा रहा है . जी हाँ आपको बता दें तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन और एक्टिंग कि वजह से तृप्ति को भाभी २ और नेशनल क्रश का टैग दे दिया गया है . इसी बीच फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉंग " पहले भी मै " सॉंग का फूल वीडियो रिलीज हो चूका है . इस सॉंग में तृप्ति और रणबीर की जोड़ी को काफी पसंद गया है . वैसे तो फिल्म में कई सॉंग है लेकिन फेंस द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया गया है .सोशल मीडिया पर इस गाने पर लाखों रील्स बनाई गई है .वीडियो को यूट्यूब पर टी सीरिज़ के चेनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक 4.3 मिलियन व्यूज मिल चुके है .



फिल्म एनिमल के पहले भी मै सॉंग में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है दरअसल गाने में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी इंटिमेट सीन्स से फेंस इस सॉंग की खीचे जा रहे है यह कहना गलत नही होगा कि फिल्म के कलेक्शन कि वजह फिल्म के इंटिमेट सीन्स ही है .आपको बता दे रणबीर और तृप्ति के इस सीन के बाद ही तृप्ति को नेशनल क्रश और भाभी टू का टैग मिला है . गाने में तृप्ति डिमरी के एक्सप्रेशन और एक्टिंग काफी सराहनीय है .गाने में वाइल्ड किस्सिंग सीन दिखाए गये है ,वहीँ तृप्ति को बिना कपड़ों के दिखाया है जिसके कारण वो ट्रोल भी हो रही है .जहाँ एक तरफ तृप्ति इन्नोसेंट नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ रणबीर काफी वाइल्ड लग रोल में दिख रहे है .

पहले भी मै गाने को यूट्यूब पर टी सीरिज़ के चेनल पर अपलोड किया गया है .इस गाने बोल राज शेखर ने लिखे है वहीँ इसे आवाज दी है " कैसे हुआ " सॉंग के सिंगर विशाल मिश्रा ने .विशाल मिश्रा की आवाज ने हमेशा की तरह इस बार भी फेंस पर जादू चलाया है . विशाल मिश्रा की कि आवाज और राज शेखर के लिरिक्स के साथ इस गाने को फेंस परफेक्ट कॉम्बिनेशन बता रहे है .


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story