Begin typing your search above and press return to search.

Pawan-Sunny Leone Song: पवन और सनी लियोनी के गाने ने इंटरनेट पर मचाया कहर, रोमांटिक मूड में दिखे दोनों, देखिए वीडियो...

Pawan-Sunny Leone Song

Pawan-Sunny Leone Song: पवन और सनी लियोनी के गाने ने इंटरनेट पर मचाया कहर, रोमांटिक मूड में दिखे दोनों, देखिए वीडियो...
X
By Gopal Rao

Pawan-Sunny Leone Song: मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह ने अपने जन्मदिन यानी 5 जनवरी को एक नया गाना रिलीज किया है। इस गाने की खास बात ये है कि ये गाना हिंदी और भोजपुरी का मिश्रण है। वैसे इस गाने की एक और खास बात है वो है बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ यानी सनी लियोनी। बता दें पवन ने 5 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन मनाया था और इसी दिन इन्होनें फैन्स को तोहफा देते हुए ‘तेरी लाल चुनरिया’ रिलीज किया। जैसे ही गाना यूट्यूब पर आता है मानों सारे रिकॉर्ड धरे के धरे रह गए हो। लोगों ने इस बेहतरीन गाने को इतना प्यार दिया है अभी तक जिसकी कोई सीमा नहीं है। और इस गाने में चार चांद लगाने का काम किया है सुंदर और बेहद ही हॉट अदाकारा सनी लियोनी ने। जब से पवन सिंह ने अपने गाने में सनी लियोनी के आने की घोषणा की थी तब से फैन्स में उत्साह और ज्यादा बढ़ गया था।

पवन सिंह और सनी लियोनी का गाना डीआरजे रिकॉर्ड चैनल पर रिलीज किया गया है। इस लाजवाब गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि अब तक इसको 27 लाख से ज्यादा बार सुना और देखा जा चुका है। वहीं इसकी संख्या में लगातार बढ़ोतरी भी हो रही है। इस गाने को अपनी मधुर आवाज देने का काम किया है खुद पवन सिंह ने और इनका साथ ज्योतिका तंगरी ने दिया है। वहीं गाने के बोल लिखने का काम किया रश्मी विराग ने किया, जिनकी प्रशंसा वाकई में बनती है। और ‘तेरी लाल चुनरिया’ के संगीतकार जावेद-मोहसिन हैं। देखिए वीडियो...

‘तेरी लाल चुनरिया’ गाने में पवन सिंह और सनी लियोनी की केमिस्ट्री की बात करें तो ऐसा लग रहा है कि ये दोनो सालो से एक साथ काम कर रहे हैं, एकदम लल्लनटॉप लग रही है दोनो की कैमस्ट्री। वहीं गाने में सनी लियोनी ने अपने दमदार ठुमकों के जरिए दर्शकों की नजर अपनी ओर खींची है। इस गाने को बॉलीवुड स्टाइल और भोजपुरी स्वैग को मिक्स करके फिल्माया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। ये पहला मौका नहीं है जब पवन सिंह ने इस तरह हिंदी-भोजपुरी के मिश्रण वाला गाना गाया हो इस पहले भी ये ऐसा कारनामा कर चुके हैं। ‘तेरी लाल चुनरिया’ गाने में सनी लियोनी सफेद और हरे घाघरा चोली में बवाल लग रही हैं। वहीं पवन सिंह भी सफेद डेनिम में तहलका मचा रहे हैं।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story