Begin typing your search above and press return to search.

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, महिला यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Pawan Singh News: अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप है.

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, महिला यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
X
By Neha Yadav

Pawan Singh News: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह(Pawan Singh) पत्नी ज्योति सिंह के विवाद के बीच और मुसीबत में फंस गए हैं. अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप है.

पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज

जानकारी के मुताबिक़, महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने एक्टर पवन सिंह और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने पवन सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. बबीता मिश्रा ने इस मामले में 24 सितंबर को कदमकुआं थाने में शिकायत दी थी. जिसके बाद पुलिस ने 25 सितंबर को पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

यूट्यूबर को दी जान से मारने की धमकी

बबीता मिश्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि, वो अपने न्यूज चैनल की गाड़ी से ड्राइवर उमेश राय के साथ 23 सितंबर की रात करीब 9.30 बजे वो बहादुरपुर ओवरब्रिज से घर लौट रही थीं. तभी पवन सिंह के बाइक में सवार होकर पवन सिंह के समर्थक आये और उनका रास्ता रोका. वो चार की संख्या में थे. उसके बाद समर्थकों ने बन्दुक दिखाते हुए धमकी दी. उन्होंने कहा, कि 'ज्योति सिंह और पवन सिंह के बारे में किसी भी न्यूज वाले को इंटरव्यू देना बंद करो. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी पावर स्टार पवन भैया के बारे में कुछ नहीं बोलेगी. पवन भैया बहुत गुस्सा हैं. अपना मुंह बंद रखोगी नहीं तो तुम्हारे कपार में गोली मार देंगे. धमकी देने के बाद वे लोग भाग गए. आगे बबीता मिश्रा ने कहा, उनकी जान को खतरा है. उन्होंने सुरक्षा की भी मांग की है . पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

समर्थक ने भी लगाए आरोप

दूसरी तरफ पवन सिंह के समर्थक ने भी लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई है. समर्थकों ने समर्थक बलवंत सिंह ने यूट्यूब चैनल, बबिता मिश्रा, एंकर अमित झा सहित कई लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है पवन सिंह की छवि खराब की जा रही है. उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, साथ ही उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं न्यूज चैनल के मालिक पवन सिंह की पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसा रहे हैं.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story