Begin typing your search above and press return to search.

Pawan Singh-Monalisa: पवन सिंह संग बंद कमरे में रोमांटिक हुई मोनालिसा, फिर एक्टर ने साड़ी का पल्लू सड़काकर कर दिया...

Pawan Singh-Monalisa: पवन सिंह संग बंद कमरे में रोमांटिक हुई मोनालिसा, फिर एक्टर ने साड़ी का पल्लू सड़काकर कर दिया...

Pawan Singh-Monalisa: पवन सिंह संग बंद कमरे में रोमांटिक हुई मोनालिसा, फिर एक्टर ने साड़ी का पल्लू सड़काकर कर दिया...
X
By Gopal Rao

Pawan Singh-Monalisa: मुंबई। मोनालिसा और पवन सिंह आज दोनों ही भोजपुरी जगत का एक जाना पहचाना नाम हैं। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मोनालिसा अब जहां भोजपुरी फिल्मों को छोड़ हिंदी सीरियल्स की तरफ अपना रुख कर चुकी हैं तो वहीं पवन सिंह अब भोजपुरी जगत के अलावा राजीनीति जगत में भी बेहद एक्टिव हैं। लेकिन एक समय था जब मोनालिसा और पवन सिंह एक-दूसरे के साथ काफी फ़िल्में और गाने किया करते थे। पर्दे पर दोनों के बीच खूब नजदीकियां देखने को मिलती हैं। इनकी जोड़ी भोजपुरी जगत की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक थी। ऐसे में इन दिनों मोनालिसा और पवन सिंह का एक पुराना वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें पवन और मोनालिसा बंद कमरे में एक-दूसरे संग पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर मोनालिसा का एक वीडियो क्लिप बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में मोनालिसा और पवन सिंह बंद कमरे में बोल्ड रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कभी मोनालिसा पवन सिंह के सीने से लिपट रही हैं तो कभी पवन सिंह एक्ट्रेस के कमर और पेट कसकर पकड़ते और KISS करते हुए नजर आ रहे हैं। पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे को कसकर बाहों में भर लेते हैं और फिर बिस्तर पर अटखेलियां करते नजर आते हैं। इनका ये बोल्ड रोमांस देखकर आपका मन भी एक बार तो जरूर डोल जाएगा। लुक की बात करें तो मोनालिसा ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी है जिसके साथ चुन्नी, सोने के जेवर, चूड़ियां, लाल लिपस्टिक और सिंदूर लगाए एक्ट्रेस सुहागन के भेष में नजर आ रही हैं। वहीं पवन सिंह हमेशा की तरह हैंडसम हंक दिखाई दे रहे हैं। देखिए वीडियो...

बता दें कि, इस वीडियो की बता करें तो ये वीडियो पवन सिंह और मोनालिसा के साल 2017 में आए सुपरहिट एल्बम ”सरकार राज” के गाने ”केवड़िया के पल्ला सटाके” का है। इस गाने को पवन सिंह ने गाया है जबकि गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।



Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story