Begin typing your search above and press return to search.

Pathan Controversy: अहमदाबाद में फिल्म 'पठान' का विरोध, मॉल में जमकर हंगामा, शाहरुख खान के पोस्टर फाड़े

Pathan Controversy: Protest against the film 'Pathan' in Ahmedabad, ruckus in the mall, posters of Shahrukh Khan torn

Pathan Controversy: अहमदाबाद में फिल्म पठान का विरोध, मॉल में जमकर हंगामा, शाहरुख खान के पोस्टर फाड़े
X
By NPG News

Pathan Controversy: गुजरात के अहमदाबाद में बुधवार को शाहरुख खान की फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान हंगामा हो गया। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता एक मॉल में घुस आए और यहां थिएटर में तोड़फोड़ की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के पोस्टर भी फाड़ डाले। उन्होंने फिल्म को रिलीज नहीं करने की धमकी भी दी। अहमदाबाद के अल्फावन मॉल के मल्टीप्लेक्स में 'पठान' फिल्म के पोस्टर लगाए गए थे। घटना कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मॉल में विरोध प्रदर्शन करे रहे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के 5 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। बाद में उन्हें छोड़ दिया।

विश्व हिंदू परिषद ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं मॉल में नारेबाजी कर रहे है इसके साथ ही पोस्टर फाड़ते हुए दि रहे है। 'पठान' के गाने पर विवाद के बाद हिंदू परिषद ने धमकी दी थी कि वे गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने देगी। विहिप प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर गुजरात में 'पठान' की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन को राज्य भर के सभी थिएटर मालिकों को एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए। उन्हें अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज करने से दूर रहना चाहिए।

'बेशर्म रंग' गाने पर बढ़ा है विवाद

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 12 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' जारी किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण की 'बिकिनी' के रंग को लेकर विवाद खड़ा हो गया। कई संगठनों ने इसका विरोध किया है। इसे भगवा रंग का अपमान बताया है।

Next Story