Begin typing your search above and press return to search.

पठान बवाल के बीच सिर्फ इन 6 लोगों को Instagram पर फॉलो करते हैं शाहरुख खान, क्या आप जानते है इन्हें...

पठान बवाल के बीच सिर्फ इन 6 लोगों को Instagram पर फॉलो करते हैं शाहरुख खान, क्या आप जानते है इन्हें...
X

Shahrukh Khan

By NPG News

मुंबई'। क्या आपको पता है शाहरुख खान इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोगों को फॉलो करते है'। जिसमें उनकी पत्नी गौरी खान भी है'।

इसके बाद शाहरुख खान इंस्टा पर अपने बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान को फॉलो करते है'। आर्यन जहां सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते तो दूसरी तरफ सुहाना काफी पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती है'। आलिया छिबा, सुहाना खान की कजिन है और दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है'। शाहरुख, आलिया को भी फॉलो करते है। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है'। हालांकि उनका अकाउंट वैरिफाइड नहीं है'।

शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को फॉलो करते है. पूजा के साथ अक्सर वो नजर आते है'। पूजा साल 2012 से एक्टर की मैनेजर है और अब उनके परिवार के काफी क्लोज हो गई है'। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी है'। बता दें शाहरुख खान के इंस्टाग्राम पर 33.5 मिलियन फॉलोअर्स है और एक्टर ने कुल 671 पोस्ट किए है'।

अभिनेता शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म 'पठान' के प्रमोशन के सिलसिले में कतर में आयोजित हो रहे फीफा विश्व कप में गए थे। जहां उन्होंने अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल मैच से पहले अपनी फिल्म का प्रचार किया और इस दौरान किंग खान के साथ इंग्लिश फुटबॉलर वेन रूनी 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का आइकॉनिक पोज करते दिखाई दिए।

जानकारी के मुताबिक पैनल बातचीत के दौरान फुटबॉलर वेन रूनी ने शाहरुख खान से उनकी आगामी फिल्म पठान में अभिनेता के कैरेक्टर के बारे पूछा, और कहा "पठान कौन है? क्या वह किसी का सिंबल है?"। इस पर जवाब देते हुए किंग खान ने कहा- "मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि आप यहां हैं, बल्कि में ईमानदारी से आपको बताऊंगा कि पठान कौन है"।

शाहरुख खान ने वेन रूनी से पठान के बारे में आगे बात करते हुए कहा, पठान वह शख्स है, जिसे आप अंतिम समय में कॉल करते हैं, जब आप परेशानी में होते हैं और आपको कोई समाधान नहीं मिल रहा होता है। इसके बाद किंग खान ने कहा 'मेरे लिए, अगर पठान को दुनिया के किसी भी फुटबॉलर के बराबर होना है, पहले या बाद में, यह हमेशा आप रहेंगे'।

Next Story