Begin typing your search above and press return to search.

Partha Sarathi Deb Death: नहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के ये मशहूर एक्टर, इस गंभीर बीमारी से हुई मौत...

नहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के ये मशहूर एक्टर, इस गंभीर बीमारी से हुई मौत...

Partha Sarathi Deb Death: नहीं रहे फिल्म इंडस्ट्री के ये मशहूर एक्टर, इस गंभीर बीमारी से हुई मौत...
X
By Gopal Rao

Partha Sarathi Deb Death: मुंबई। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि बंगाली अभिनेता पार्थ सारथी देब का निधन हो गया है। पार्थसारथी देब ने 68 साल की उम्र में कोलकाता के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली है जहां उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था। वहीं, इस दुखद खबर ने ना सिर्फ बंगाली फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड और साउथ में भी मातम फैला दिया है।

मीडिया के अनुसार पार्थ सारथी का निधन शुक्रवार रात 11:50 बजे हुआ। उनके परिवार ने बताया कि वह लंबे समय से सीओपीडी संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और पिछले महीने से उन्हें सरकारी एम आर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले हफ्ते उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और वह आईसीयू में थे। एक्स (ट्विटर) पर एक्टर जीत ने पार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये जानकर दुख हुआ कि हमने अपने सहयोगी और डब्ल्यूबीएएफ समिति के सदस्य को खो दिया। उनके शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना… ओम शांति।’ एक्ट्रेस रूपंजना मित्रा ने शनिवार सुबह फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए ये खबर शेयर की। उन्होंने बांग्ला में एक लंबा नोट लिखा। पार्थ पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर आर्टिस्ट फोरम के उपाध्यक्ष थे। रिपोर्ट के मुताबिक, फोरम ने एक बयान में उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उनके पार्थिव शरीर को टेक्नीशियन स्टूडियो ले जाया जाएगा, जो दिवंगत अभिनेता के लिए एक परिचित जगह थी।

कौन है अभिनेता पार्थसारथी देब

पार्थ पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर आर्टिस्ट फोरम के उपाध्यक्ष थे। टीवी सीरियल के लोकप्रिय चेहरा रहे पार्थ को हाल ही में रिलीज हुई 'रक्तबीज' में देखा गया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई फीचर फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने 200 से अधिक थिएटर, धारावाहिक, फिल्म और वेब सीरीज में अभिनय किया था। बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब 'जॉय', 'चुन्नी पन्ना' और 'मिठाई' जैसे कई धारावाहिकों का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 'प्रेम आमार', 'काकाबाबू हियर गेलन', 'लाठी और बोगला मामा जुग जुग जियो' सहित फिल्मों में भी अभिनय किया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story