Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति, राघव की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे मनीष मल्होत्रा और सानिया मिर्जा...

Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति, राघव की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे मनीष मल्होत्रा और सानिया मिर्जा...
X
By Gopal Rao

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding : मुंबई। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और फैशन डिजाइनल मनीष मल्होत्रा झीलों के शहर उदयपुर पहुंचे।

दरअसल, मनीष को उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया। उन्होंने ब्लैक पैंट, मैचिंग टी शर्ट और ग्रे कलर के ओवरसाइज ग्राफिक जैकेट पहना हुआ था। वहीं सानिया ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, इसके साथ उन्होंने नो मेकअप लुक चुना। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन अनम मिर्जा भी थीं। दोनों बहनों ने कैमरे के लिए पोज दिया और सीधे अपनी कार की ओर चली गईं। इससे पहले, सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेस्टी परिणीति के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा था, ''बधाई हो खूबसूरत लड़की। अब मेरी बारी है, तुम्हें बड़ी सी झप्पी देने की।'' यहां देखिए वीडियो...

परिणीति-राघव की शादी के लिए कड़े सिक्योरिटी के इंतजाम किए गए हैं। फोटोज और वीडियोज लीक न हो, इसके लिए कैमरों पर टेप लगाया गया है। रविवार को परिणीति और राघव उदयपुर में पिछोला झील के बीच एक भव्य समारोह में सात फेरे लेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story